क्रिकेटर ऋषभ पंत ने कार से कूदकर बचाई अपनी जान, सामने आया खतरनाक Video

0

दिल्ली। भारतीय टीम के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत शुक्रवार सुबह बड़े हादसे का शिकार हो गए हैं। ऋषभ पंत के एक्सीडेंट की खबर उनके फैंस को बड़ा झटका दिया है। इस एक्सीडेंट की वजह से वह अब लंबे समय तक क्रिकेट के मैदान से दूर रह सकते हैं।

पंत की कार जलकर हुई खाक
ऋषभ पंत के साथ इतनी भायनक एक्सीडेंट को देखकर फैंस शॉक्ड हैं। इतनी खतरनाक एक्सीडेंट में जान बच पाना मुश्किल होता है। एक्सीडेंट कितनी भयानक थी, इसका अंदाजा ऋषभ पंत की कार को देखकर ही लगाया जा सकता है। पंत की कार आग में जलकर खाक हो गई है। इसके बावजूद पंत सही सलामत हैं, इसे किसी चमत्कार से कम नहीं कहा जा सकता।

Also Read -   Shraddha Murder Case: आफताब ने आरी से किए 35 टुकड़े, सबूत मिटाने के लिए करता था ये काम, श्रद्धा-आफताब की हेट स्टोरी!

एक्सीडेंट होते ही पंत ने दिखाई बहादुरी
ऋषभ पंत ने सही समय पर कार का शीशा तोड़ा और बाहर कूद गए। जिस कारण वह अपनी जान बचाने में कामयाब हो सके। एक्सीडेंट के वक्त पंत ने अपने दिमाग पर कंट्रोल बनाए रखा और सही समय पर सही निर्णय लिया। पंत की इस बहादुरी को देखकर सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें सलाम ठोक रहे हैं। इस एक्सीडेंट का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आ चुका है, जिसमें कार तेजी के साथ पलटती हुई नजर आ रही है।

Also Read -   ख़बर पढ़ते-पढ़ते शख्स की हो गई मौत, देखें वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here