Auraiya: प्रेम कहानी का खौफनाक अंत, प्रेमी जोड़े ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा- साथ जी नही सके तो मरने के बाद एक साथ कर देना अंतिम संस्कार

0

औरैया: उत्तर प्रदेश के जिले औरैया में एक प्रेमी जोड़े ने रविवार को फांसी लगाकर जान दे दी। इस घटना से पूरिवार समेत पूरे गांव में हड़कंप मच गया। युवक व युवती का शव ट्यूबवेल के कमरे में मिला, जहां वो साड़ी के सहारे बनाए गए फंदे पर लटक रहे थे।

इतना ही नहीं दोनों ने अपने हाथ रस्सी से बांधे भी थे। इस वारदात की सूचना पर पुलिस अधीक्षक समेत फोर्स भी पहुंची। साथ ही फोरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

एक साल से दोने के बीच चल रहा था अफेयर।

जानकारी के अनुसार शहर के बिधूना के गांव मुर्चा का मामला है। यहां के निवासी शिशुपाल का चार बेटे हैं। जिनका नाम शिवम, विवेक, नितिन और टिल्लू हैं। उनके सबसे बड़े बेटे शिवम (22) ने सुसाइड कर लिया है। वह पॉलिटेक्निक कर रहा था। युवक के पिता के पास चार गाड़ियां है, जिनको वह किराए में चलाने के साथ-साथ खुद भी चलाते हैं। उनके पड़ोस में ही एक व्यक्ति रहते हैं और उनकी परचून की दुकान हैं। उनकी तीन बेटियां है और दूसरी नंबर की बेटी के साथ युवक के प्रेम संबंध थे। लड़की 17 साल की थी और पिछले साल ही 12वीं की पढ़ाई पूरी की थी। दोनों का अफेयर एक साल पहले से चल रहा है।

Also Read -   मैनपुरी उपचुनाव में धांधली की आशंका, सपा ने की इटावा के DM-SP को हटाने की मांग

मृतक युवक का भाई तलाश करते हुए पहुंचा खेत।

इस घटना की जानकारी होते ही एसपी चारू निगम, सीओ महेंद्र प्रताप सिंह और कोतवाल राम सहाय समेत फोर्स मौके पर पहुंचे गई। पुलिस ने फोरेंसिक टीम को भी मौके पर बुला लिया। इसके बाद दोनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया। ऐसा बताया जा रहा है कि दोनों एक ही बिरादरी के भी थे और दोनों के घर भी आस-पास ही हैं। मृतक युवक के रिश्ते में लगने वाले भाई का कहना है कि शिवम रात से ही कहीं चला गया था। उसकी तलाश करते-करते घर से सौ मीटर दूर खेत पर पहुंचा। यहीं पर ट्यूबवेल भी है लेकिन कुंडी बाहर से खुली हुई थी और दरवाजा अंदर से बंद था।

दोनों के घरवाले प्रेम संबंधों से थे अंजान।

मृतक युवक के भाई ने कई बार आवाज भी लगाई लेकिन कोई नहीं बोला फिर दीवार में लगी खिड़की से झांक कर देखा तो शिवम और गांव की लड़की की लाश साड़ी के सहारे लटक रही थी। दोनों के शव टीन शेड के कुंडे के सहारे अलग-अलग फंदे से लटक रहे थे। इतना ही नहीं दोनों के हाथ आपस में बंधे हुए थे। उसके बाद तत्काल इसकी सूचना परिजनों और पुलिस को दी गई। दोनों के घरवालों का कहना है कि हमें लोगों को उनके रिश्ते के बारे में कुछ भी पता नहीं है। रात को अचानक दोनों घर से निकल गए थे। जब नहीं लौटे तो हम उनकी तलाश करने लगे। पूरी रात उनके बारे में कोई जानकारी नहीं हो पाई। सुबह पुलिस के पास गुमशुदगी दर्ज कराने के लिए जाने वाले थे लेकिन इसी बीच दोनों की लाश मिल गई।

Also Read -   आदेश: सभी CMO 4 - 5 स्वास्थ केंद्रों का हर दिन करे दौरा

दोनों घरवालों को मनाने के लिए कर रहे थे कोशिश।

सुसाइड करने से पहले दोनों ने घरवालों के लिए एक सुसाइड नोट लिखकर छोड़ा है। जिसमें लिखा है कि हम दोनों जो कदम उठाने जा रहे हैं, उसमें किसी की कोई गलती नहीं है। न हमारे घर वालों ने कुछ कहा है। दोनों एक-दूसरे के बिना नहीं रह पाएंगे। अगर हमारी आत्मा की शांति चाहते हो तो हमारी लाश को अलग-अलग मत करना। जहां भी ले जाना साथ-साथ लगा देना। वहीं पड़ोसियों का कहना है कि दोनों के घरवाले उनके रिश्ते को लेकर जानते थे और इसका विरोध कर रहे थे। दोनों ने अपने घरवालों को मनाने की काफी कोशिश भी कर रहे थे। जब उन्हें लगा कि दोनों एक नहीं हो पाएंगे तो उन्होंने जान दे दी।

Also Read -   यूपी में फिर से फैलने लगा कोरोना वायरस, चौथी लहर को लेकर मास्क लगाना हुआ अनिवार्य

SP चारु निगम ने बताया।

इस पूरे मामले को लेकर एसपी चारू निगम ने बताया एक प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी है हालांकि प्रेमिका नाबालिक है प्रेमी बालिक था मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और दोनों परिजनों से पूछताछ की गई थी जिसमें प्रेम प्रसंग की भी बात सामने आई है पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है वही मीडिया से भी नाबालिग के चेहरे ना दिखाने का भी अनुरोध एसपी चारू निगम ने किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here