बाबा वेंगा की भविष्यवाणियो ने लोगों की उड़ाई नींद, 2023 को लेकर की सबसे खतरनाक भविष्यवाणी

0
बाबा वेंगा की भविष्यवाणियो ने लोगों की उड़ाई नींद, 2023 को लेकर की सबसे खतरनाक भविष्यवाणी

साल 2023 आने वाला है। ऐसे में हर कोई नए साल के बारे में जानने के लिए काफी ज्यादा उत्साहित है, हर कोई आने वाले साल से नए अवसरों की उम्मीद कर रहा है।

ऐसे में लोग आने वाले साल के बारे में जानने के लिए राशिफल और भविष्यफल की तलाश कर रहे हैं। इसी बीच अब साल 2023 को लेकर कई भविष्यवाणियां भी सामने आई हैं। दुनिया की मशहूर भविष्यवक्ताओं में से एक भविष्यवक्ता बाबा वेंगा की साल 2023 के लिए की गई भविष्यवाणियों ने सभी को हैरान कर दिया है। जी हां, दरअसल उनकी इन भविष्यवाणियों को सुन अब लोगों को डर लगने लगे हैं, क्योंकि उनके द्वारा पहले की गईं कई भविष्यवाणियां सच साबित हो चुकी हैं। ऐसे में अब सभी की निगाहें आने वाले साल पर टिकी हुई है।

Also Read -   महिला ने स्टेडियम में उतारी ब्रा और टॉपलेस होकर किया एंजॉय, देखिए वीडियो

धरती पर हमला करेंगे एलियंस

बाबा वेंगा (Baba Vanga) ने अपनी भविष्यवाणी में यह भी बताया था कि साल 2023 में पृथ्वी पर एलियंस का हमला हो सकता है। ऐसा होने पर दुनिया अंधेरे में ढक जाएगी और पृथ्वी पर एलियंस के आने से लाखों लोगों का मौत हो सकती है।

लैब में होगा बच्चों का जन्म

साल 2023 के लिए बाबा वेंगा की भविष्यवाणियों के मुताबिक इस साल इंसानों के बच्चे प्रयोगशालाओं में पैदा होंगे। साइंस की लगातार हो रही उन्नति को देखते हुए प्रयोगशाला में बच्चों के पैदा होने की अवधारणा जल्द ही सही साबित होगी।

Also Read -   एक ऐसा घर.. जिसकी सच्चाई सुन सफेद पड़ जाएगा आपका बदन

बायोवेपन का होगा परीक्षण

साल 2023 को लेकर की गई बाबा वेंगा की भविष्यवाणी के मुताबिक कोई बड़ा देश इंसानों पर बायोवेपन का परीक्षण कर सकता है, जिससे हजारों लोगों की मौतें हो सकती हैं। इसका असर भारत पर भी देखने को मिलेगा।

अगले साल आएगी सोलर सुनामी

साल 2023 को लेकर बाबा वेंगा द्वारा की गई भविष्यवाणी की मानें तो इस साल सोलर सुनामी आने की भी आशंका जताई गई है। इसके तहत सूर्य से निकलने वाली उर्जा के विस्फोट से निकले खतरनाक रेडिएशन पृथ्वी पर पड़ने से बड़े विनाश का कारण बन सकते हैं।

इसके अलावा बाबा वेंगा ने साल 2023 को लेकर भविष्यवाणी करते हुए कहा धरती पर एक बड़ी खगोलीय घटना की गवाह बनेगी। इस घटना के तहत पृथ्वी की कक्षा में बदलाव होगा, जिसका काफी खतरनाक प्रभाव देखने को मिलेगा और भारी संख्या में लोगों की जान भी जा सकती है।

Also Read -   चीन में अगले हफ्ते होगा कोरोना का पीक, एक दिन में आएंगे 3.7 करोड़ केस, हालात होंगे बद से बदतर

कौन थीं बाबा वेंगा?

बाबा वेंगा का असली नाम वांगेलिया पांडेवा गुशतरोवा था। वह बुल्गारिया की रहने वाली एक महिला फकीर थीं। उन्होंने 12 साल की छोटी सी उम्र में ही अपनी दोनों आंखों की रोशनी गंवा दी थी। 3 अक्टूबर 1911 को जन्मीं बाबा वेंगा ने अपना पूरी जीवन कोझुह पहाड़ों के रूपाइट क्षेत्र में गुजारा। 11 अगस्त 1996 को बाबा वेंगा ने दुनिया को अलविदा कह दिया। हालांकि, अपनी मौत से पहले तक उन्होंने साल 5079 तक के लिए भविष्यवाणी कर दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here