Baba Vanga predictions: 2023 में हिल जाएगी धरती, बाबा वेंगा की भविष्यवाणी से लोग हो जाएंगे तबाह

0
Baba Vanga predictions: 2023 में हिल जाएगी धरती, बाबा वेंगा की भविष्यवाणी से लोग हो जाएंगे तबाह

Baba Vanga predictions 2023: बाबा वेंगा की भविष्यवाणियों में चेतावनी दी गई है कि साल 2023 में विनाशकारी सौर तूफ़ान आयेगा जो एक बड़े विनाश का कारण बन सकता है।

विश्लेषकों द्वारा यह आशंका व्यक्त की जा रही है कि ये एलियन के द्वारा पृथ्वी पर किये गए हमले होंगें। उनका मानना है कि पृथ्वी पर एलियन के हमले से बहुत अधिक जन हानि की संभावना है।

Also Read -   पत्नी ने पति के शरीर के टुकड़े कर बनाई बिरयानी, फिर पकाकर खाई

बाबा वेंगा की भविष्यवाणियों के अनुसार, विनाशकारी सौर तूफ़ान के दौरान सूर्य से निकलने वाली ऊर्जा के विस्फोट से निकले खतरनाक रेडिएशन पृथ्वी पर पड़ेंगे जो अरबों परमाणु बमों जितना विनाशकारी हो सकते हैं।

बाबा वेंगा की भविष्यवाणी में यह भी कहा गया है कि पृथ्वी पर किसी और ग्रह से आये शक्तियों का अटैक हो सकता है, जिसमें लाखों लोग मारे जायेंगे।

Also Read -   फिर से लगेंगा लॉकडाउन, 10 लाख से अधिक लोगों की होगी मौत: रिसर्च

कौन थे बाबा वेंगा?: बाबा वेंगा का जन्म 1911 में हुआ था। उन्होंने बचपन में दावा किया था कि 12 साल की उम्र में एक बड़े तूफान के दौरान रहस्यमय तरीके से वो अपनी दृष्टि खो देंगे।

उसके बाद उन्हें भविष्य में देखने के लिए भगवान की ओर से एक दुर्लभ उपहार मिलेगा। बाबा वेंगा की 1996 में मौत हो चुकी है, लेकिन उन्होंने जाने से पहले बहुत सी भविष्यवाणियां की थी।

Also Read -   शादी की पहली रात में ही अस्पताल पहुंच गई दुल्हन, दूल्हे को खुश करने के लिए किया था ये काम, जानें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here