चाचा के साथ चाची ने खेत मे किया गंदा काम, फिर जोर-जोर से लगी रोने, देखें मजेदार वीडियो

0
चाचा के साथ चाची ने खेत मे किया गंदा काम, फिर जोर-जोर से लगी रोने, देखें मजेदार वीडियो

कहते हैं कि गुस्से से बुरी कोई चीज नहीं होती है। अगर यह आ जाए तो इंसान न केवल बेकाबू हो जाता है, कई बार ऐसी हरकत कर बैठता है कि बाद में उसी की इंसल्ट हो जाती है। हालांकि कुछ लोगों को ऐसी इंसल्ट से कोई फर्क नहीं पड़ता है।

आपने यह तो सुना ही होगा कि कभी घर की बातें बाहर नहीं जाने देनी चाहिए लेकिन हम आपको आज ऐसा वीडियो दिखाएंगे, जिसमें घर की बातें बाहर वाला राग भूलकर चाचा-चाची खेत जाने के रास्ते में ही मारपीट पर आमादा हो गए हैं। चाची भी चाची को ऐसे धुल रही हैं कि मानों उन्हें उनमें गंदी शर्ट नजर आ रही हो।

Also Read -   केंद्रीय कर्मचारियों की बल्ले बल्ले, 18 महीने के DA एरियर पर आया बड़ा अपडेट, इस दिन खाते में आएगा पैसा!

जी हां, इंटरनेट पर चाचा का चाची द्वारा पिटाई का यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो देखकर आप 1 मिनट के लिए WWE की फाइट भूल जाएंगे लेकिन चाची ने जिस बेरहमी से चाचा को उठा-उठा कर पटका है, वह देखकर आपकी हंसी निकल जाएगी। चाचा भी पिटाई के चलते रोने लग जाते हैं।

Also Read -   छात्रा के साथ पांच युवकों ने स्कूल के सामने किया सामूहिक दुष्कर्म, पूरा मामला जानकर कांप जाएगी रूह

सोशल मीडिया पर चाचा-चाची की लड़ाई का यह वीडियो लोगों की हंस की वजह बन रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से एक चाचा-चाची खेत के रास्ते में एक-दूसरे को पीटने में लगे हैं। वीडियो में चाची चाचा पर भारी पड़ रही हैं। बैकग्राउंड में दूसरी भाषा में एक महिला के चीखने की आवाज आ रही है।

Also Read -   कुत्ते को तीन लोंगो ने मिलकर लगा दी फांसी, नजारा देखकर कांप जाएगी आपकी रूह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here