अमरोहा: रात में दूसरी बार सेक्स करना चाहता था पति, मना करने पर घोंट दिया गला, 50KM दूर ले जाकर फेंका

0

अमरोहा: उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि 34 साल के शख्स ने अपनी 30 साल की पत्नी की हत्या इसलिए कर दी, क्योंकि उसने एक रात में दो बार सेक्स करने से मना कर दिया था।

पुलिस के सामने एक वीडियो बयान में मोहम्मद अनवर ने पत्नी की हत्या की बात कबूल कर ली है।

साथ ही उसने कहा कि उसने सोमवार रात अपनी पत्नी को सेक्स के लिए जगाया। सेक्स करने के कुछ समय बाद वह फिर से सेक्स करना चाहता था, लेकिन पत्नी ने इसके लिए मना कर दिया। इसके बाद गुस्सा होकर अनवर ने कहा कि रस्सी के टुकड़े से उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। पत्नी की हत्या करने के बाद उसने शव को पॉलीथिन की बोरी में पैक कर घर से करीब 50 किलोमीटर दूर फेंक दिया।

Also Read -   शादी के तीन घंटे बाद दुल्हन ने दिया बच्चे को जन्म, देखकर उड़े सभी के होश

अंग्रेजी अखबार ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ के मुताबिक पत्नी के शव को फेंकने के बाद उसी दिन अनवर ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि उसकी पत्नी लापता हो गई है। शिकायत के बाद पुलिस ने मंगलवार को ठाकुरद्वारा के रतूपुरा गांव के पास एक महिला का अज्ञात शव बरामद किया। पुलिस ने ठाकुरद्वारा थाने में हत्या की एफआईआर दर्ज करने के बाद अपनी जांच शुरू की और शव की फोटो आसपास के थानों को शेयर कीं।

Also Read -   मेडम जी देख लो, I Love You.. मेरठ में छात्रों ने ही किया टीचर का जीना मुहाल, हर जगह करते है छेड़खानी

अमरोहा में दर्ज एक गुमशुदगी की शिकायत की डिटेल के मिलान के बाद मुरादाबाद पुलिस ने शव की पहचान के लिए अनवर को बुलाया। पुलिस के मुताबिक पूछताछ के दौरान वह टूट गया और वहां उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। अमरोहा की रहने वाली मृतक रुखसार की साल 2013 में अनवर से शादी हुई थी। दोनों के तीन बच्चे हैं। अनवर अपने घर के ग्राउंड फ्लोर पर बेकरी चलाता है, जबकि उसका परिवार फर्स्ट फ्लोर पर रहता है।

Also Read -   योगी सरकार ने आईपीएस अलंकृता सिंह को किया निलंबित

ठाकुरद्वारा के सर्किल ऑफिसर अर्पित कपूर ने कहा कि आरोपी अनवर ने पूछताछ के दौरान रुख्सार की हत्या को स्वीकार किया। साथ ही उसने कहा कि वह पहले से ही उसके व्यवहार से परेशान था और उसे मारना चाहता था। वहीं जब उसने सोमवार रात दूसरी बार उसके साथ सेक्स करने से इनकार कर दिया तो उसने उसकी हत्या कर दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here