अलीगढ़: पति की हुई मौत तो ससुराल वालों ने बहू को बेचा, नाबालिग को बनाया हवस का शिकार

0

अलीगढ़: उत्तरप्रदेश में अपराधों की संख्या लगातार बढते जा रहे हैं। प्रदेश में लूट, हत्या, दुष्कर्म, मारपीट जैसे मामलों में दिनप्रतिदिन इजाफा होता जा रहा है।

पुलिस इन अपराधों और अपराधियों पर लगाम कसने में नाकाम नजर आ रही है। वहीं प्रदेश के अलीगढ़ से एक अपराधिक मामला सामने आया है जहां के दादों थाना क्षेत्र में मानवता को शर्मसार करने वाला अपराध दर्ज हुआ है। एक महिला ने अपने ससुरालियों पर आरोप लगाया है कि उसके पति की मौत के बाद उन्होंने उसे बेच दिया। वहीं उसे बेचने के बाद घर में रहने वाली उसकी नाबालिग मासूम बच्ची के साथ उसके देवरों ने दुष्कर्म किया। पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने इस मामले में एक गिरफ्तारी की है।

Also Read -   बेटे की मौत पर रो रही माँ को SDM ने धमकाया, सीएम योगी ने मांगी घटना की रिपोर्ट

आखिर क्या है पूरा मामला।

ये घटना अलीगढ़ जिले के दादों थाना इलाके के एक गांव की है। पीड़िता ने बताया कि 8 अगस्त 2007 को उसकी शादी दादों थाना क्षेत्र के नीनामई निवासी एक व्यक्ति के साथ हुई थी। शादी के बाद उसकी तीन संतानें हुईं, जिसमें एक बेटी और दो बेटे हैं। वर्तमान में बेटी की उम्र 11 वर्ष और बेटों की उम्र 9 साल और 7 वर्ष है। पीड़ित महिला ने बताया कि शादी के लगभग सात साल बाद 26 अप्रैल 2015 को उसके पति का देहांत हो गया। जिसके कुछ दिनों बाद उसके ससुराल वालों ने उसे हरियाणा के रहने वाले सुनील कुमार नाम के व्यक्ति के साथ बेच दिया।

Also Read -   Auraiya News: धरती माँ की रक्षा हर पीढ़ी का दायित्व, वृक्षारोपण कर पर्यावरण को हरा भरा बनाने का संकल्प

नाबालिग बेटी के साथ किया दुष्कर्म।

महिला ने बताया कि दो महीने पहले वह अपने घर आई थी। तो उसकी नाबालिग बेटी ने बताया कि उसके दोनों चाचा पिछले कई महीने से उसके साथ दुष्कर्म कर रहे हैं। बेटी की बात सुनने के बाद उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। जिसके बाद महिला ने अपने ससुरालवालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जिसके बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Also Read -   GF बोली- घर पर कोई नही है, आ जाओ..! मिलने पहुंचे प्रेमी को लगा तगड़ा झटका

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here