MBA चायवाला के बाद अब कैदी चायवाला ने सोशल मीडिया में मचाया धमाल, लॉकअप में बैठकर चाय का लुफ्त उठाते हैं लोग

0

मुजफ्फरपुर: ऐसा लग रहा है कि इन दिनों चाय की दुकान पर कुछ ज्यादा ही कमाई होने लगी है. तभी तो पढ़े-लिखे युवा चाय की दुकान खोलने में ज्यादा दिलचस्पी दिखा रहे हैं।

आपको याद होगा कि कुछ साल पहले एक MBA चायवाला काफी सुर्खियों में रहा था. टी स्टॉल का उनका कॉनसेप्ट काफी हिट हुआ। जिसके बाद लगातार कोई लोगों ने इस तरह का कॉनसेप्ट अपनाया। ग्रेजुएट चायवाली, पोस्ट ग्रेजुएट चायवाली के बाद अब कैदी चायवाला आ गया है। यह दुकान हाल ही में बिहार के मुजफ्फरपुर में खुली है। जिसका सवाद लेने के लिए लोग दूर दूर से आ रहे है।

Also Read -   सीनियर छात्रों ने कमरे में घुस कर की जूनियर छात्र की पिटाई, लगवाया मजहबी नारा, वीडियो वायरल

नए कांसेप्ट की तलाश में रखा ये नाम।

इस नाम की पीछे की कहानी बताते हुए दुकान के मालिक ने बताया कि यूनिक नाम की खोज में इस नाम को रखा गया। एमबीए कर चुके बिट्टू ने जेल का लुक देते हुए चाय की दुकान खोली है। यह दुकान देखने में पूरी तरह से जेल के लॉकअप की तरह दिखती है। कैदी चाय वाला के नाम से खुली इस दुकान पर लोग चाय की चुस्कियां लेने पहुंच रहे हैं।

कम वक्त में दुकान को मिला अच्छा रिस्पांस।

बता दें कि चाय की दुकान खुलने के बाद से शहर के साथ साथ सोशल मीडिया में इस कैदी चायवाला ने धमाल मचा रखी है। वहीं इस बारे में अधिक जानकारी देते हुए दुकानदार बिट्टू कुमार ने कहा कि एमबीए कर चुका हूं। इसके बाद कुछ अलग करने का मन हुआ तो इस दुकान की शुरुआत कर दी। दुकान में काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है।

Also Read -   डांसर Sapna Choudhary की मुश्किलें बढ़ीं, धोखाधड़ी मामले में कोर्ट ने आरोप किए तय

दुकान को लॉकअप की तरह ही डिजाइन किया गया।

इस दुकान की खास बात ये है कि इस दुकान को उसके नाम की तरह की सजाया गया है। जो कि इन दिनों मुजफ्फरपुर के लोगों में आकर्षण का केंद्र बना हुआ है। इस दुकान को लॉकअप की तरह ही डिजाइन किया गया है। इसमें लोहे का ग्रिल लगाकर जेल जैसा बनाया गया है। यहां चाय कुल्हड़ में दी जाती है। तमाम लोग चाय पीने के साथ ही यहां सेल्फी भी लेते हैं। चाय के साथ साथ यहाँ लोग नाशते का भी दिल खोलकर आनंद उठा रहे है। वही आगे दुकान के मालिक बिट्टू ने कहा कि जो भी ग्राहक दुकान पर चाय पीने आते हैं, वे यहां चाय तो पीते ही हैं, इसके साथ ही गपशप भी करते हैं। चाय के साथ खाने के लिए अन्य चीजें भी दुकान पर उपलब्ध हैं।

Also Read -   प्रेमिका ने नंबर किया ब्लॉक, तो टावर पर चढ़ गया बॉयफ्रेंड, पुलिस ने गर्लफ्रैंड से कराई वीडियो कॉल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here