मनचले युवक ने महिला का बनाया अश्लील वीडियो, विरोध करने पर कर दिया ऐसा कांड

0
मनचले युवक ने महिला का बनाया अश्लील वीडियो, विरोध करने पर कर दिया ऐसा कांड

देवरिया। यूपी के देवरिया में एक मनबढ़ युवक ने पड़ोस की महिला का नहाते समय वीडियो बना लिया। विरोध करने पर युवक और उसके परिजनों ने घर में घुसकर पीड़िता से मारपीट की। वहीं, पुलिस ने चार अभियुक्तों के खिलाफ मारपीट, तोड़फोड़ और आईटीएक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Also Read -   योगी सरकार ने रातों रात किया बड़ा ऐलान, बुजुर्गों को पेंशन के तौर पर देगे 1000 रुपये, ऐसे उठाएं इसका फायदा

परिजनों ने की मारपीट
ये मामला खुखुन्दू थाना क्षेत्र का है। एक गांव के शख्स ने पुलिस दो दिए गए शिकायती पत्र में आरोप लगाा कि 23 दिसंबर को जब उनकी बहू नहा रही थी। तभी पड़ोस के रहने वाले युवक ने उसका वीडियो बना दिया। जब महिला ने विरोध करते हुए शोर मचाया तो युवक वहां से फरार हो गया। इसके बाद पीड़िता ने इसकी शिकायत युवक के परिजनों से की तो वे देर शाम गोलबंद होकर घर पर हमला कर दिया और घर में मौजूद लोगों को मारने-पीटने लगे।

Also Read -   शादी के अगले दिन अस्पताल पहुंच गई दुल्हन, सुहागरात को हुई थी ऐसी हालत, अस्पताल पहुंचने से पहले…

आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज
पीड़िता ने बताया कि आरोपी युवक के परिजनों ने घर में जमकर तोड़-फोड़ की। महिला के ससुर ने घटना की तहरीर खुखुन्दू पुलिस को दी। वहीं, पुलिस ने इस मामले में प्रेमप्रकाश, शुभनरायन, दीपक और रामलक्षन के के विरुद्ध धारा 323, 504, 452, 427 और 67ए आईटीएक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Also Read -   Meerut: महिला टीचर को "I Love You" कहकर परेशान करते थे 3 छात्र, फिर वीडियो बनाकर किया वायरल, अब हुए अरेस्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here