पूर्व सैनिक के प्राइवेट पार्ट में फंसा बम, अस्पताल पहुंचा शख्स, तो खाली कराना पड़ा पूरा अस्पताल, जानें पूरा मामला?

0

कई बार जिंदगी में कुछ ऐसी चीजें हो जाती हैं, जिनके बारे में किसी ने नहीं सोचा होता। हाल ही में अजीबोगरीब हादसे का शिकार हुए पूर्व सैनिक की कहानी सुनकर आपके पैरों तले से जमीन खिसक जाएंगी। सैनिक इलाज कराने अस्पताल पहुंचा, तो अस्पताल वालों के भी होश उड़ गए और पूरा अस्पताल खाली करवाना पड़ा। आइये जानते हैं आखिर क्या है पूरा मामला?

Also Read -   Amazon के Ceo जेफ बेजोस ने कार, टीवी, फ्रिज न खरीदने की दी सलाह, मंदी को लेकर दी चेतावनी

कैसे फंसा शरीर में बम?
दरअसल, अपने घर की साफ-सफाई के दौरान एक्स सर्विसमैन के प्राइवेट पार्ट में बम फंस गया। दर्द से परेशान होकर पूर्व सैनिक अस्पताल पहुंचा, तो डॉक्टर्स भी हैरान रह गए।

हैरान रह गए डॉक्टर्स?
पूर्व सैनिक के प्राइवेट पार्ट में जो बम फंसा था, वो प्रथम विश्व युद्ध के समय का था। प्राइवेट पार्ट में 8 इंच का बम फंसा देख फौरन इमरजेंसी सायरन बजाकर अस्पताल को खाली करवाया गया। फिर डॉक्टर्स ने बॉम्ब स्क्वाएड टीम को बुलाया।

Also Read -   चीन में कोरोना से मची तबाही, नए साल में एक दिन में 25,000 तक हो सकती हैं मौतें

डॉक्टरों ने बुलाई एक्सपर्ट्स की टीम
इसके बाद काफी मशक्कत करते हुए डॉक्टरों की टीम ने वो गोला पूर्व सैनिक के प्राइवेट पार्ट से बाहर निकाला। फिर एक्सपर्ट्स ने उसे कहीं ले जाकर डिफ्यूज कर दिया। अब ये मामला सुर्खियों में बना हुआ है।

खतरे से बाहर है शख्स की हालत
डेली मेल की खबर के मुताबिक, शख्स ने डॉक्टरों को बताया कि साफ सफाई के दौरान उन्होंने इसे किनारे में खड़ा करके रख दिया लेकिन फिर तभी उनका पैर फिसल गया और वो सीधे इसके ऊपर ही गिर गया। अब इलाज के बाद फौजी को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

Also Read -   Nepal Road Accident: नेपाल में दर्दनाक सड़क हादसा, 16 लोगों की मौत, 24 घायल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here