23 साल की लड़की को हुआ 71 साल के “दादा जी” से Love, शादी के प्लानिंग के बीच मांग रही लोगो से एक राय

0

हर लड़की का सपना होता है कि उसकी जिंदगी में एक जवां राजकुमार आए। जिसके साथ वो अपना घर बसा सके। लेकिन रियल लाइफ की हकीकत कुछ और ही होती है। प्यार में जब कोई पड़ जाता है तो फिर रंग-रूप, उम्र सब बेमानी हो जाती है।

23 साल की एक लड़की के साथ ऐसा ही कुछ हुआ है। वो खुद से तीन गुने बड़े इंसान के इश्क में है। जी हां, वो 71 साल के बुजुर्ग से डेट कर रही हैं। इतना ही नहीं वो शादी करने की भी प्लानिंग कर रहे हैं।

लड़की ने सोशल प्लेटफॉर्म रेडिट पर अपनी लव स्टोरी को शेयर करते हुए लोगों के राय मांगी है। वो बताती हैं कि वो 71 साल के ब्वॉयफ्रेंड के साथ 2 साल से रिलेशनशिप में है। वो शादी की योजना बना रहे हैं। लेकिन फैमिली की देखभाल करने वाली भूमिका को लेकर वो कंफ्यूज है। वो बताती हैं,’ब्वॉयफ्रेंड की मां हैं और उन्हें अल्जाइमर या डिमेंशिया है, वो बहुत कमजोर हैं। मुझे विश्वास है कि ऐसा जीवन में वक्त आएगा जब उन्हें अतिरिक्त देखभाल की जरूरत होगी। वहीं, उसके पिता की याददाश्त की कोई समस्या नहीं है। लेकिन उन्हें दौरा पड़ा था।’

Also Read -   उर्फी जावेद ने टॉपलेस होकर बढ़ाया पारा, फैंस वीडियो को पॉज करके बार-बार देख रहे ये…

क्या मैं उसकी देखभाल कर पाउंगी।

वो बताती है कि ब्वॉयफ्रेंड की भी कोई संतान नहीं हैं, इसलिए जब वो बूढ़ा हो जाएगा तो देखभाल करने की जरूत होगी। इसके साथ वो सवाल करती हैं कि एक बुजुर्ग की देखभाल करना कैसा लगता है, खासकर जब आप एक जॉब वाले हो। यह शादी के अंत के लिए थोड़ा अजीब योजना है। लेकिन मैं मानती हूं कि उसके साथ एक या दो दशक की खुशी बेहतर नहीं है। मैं सिर्फ यह सुनिश्चित करना चाहती हूं कि मैं उसकी देखभाल करने और उसे प्यार करने के लिए सही हूं?

Also Read -   मालदीव में बड़ा हादसा, आग लगने से 10 लोगों की मौत

लोगों ने दी मिली जुली राय।

युवा लड़की को सलाह देने के लिए कई लोग आगे हैं। उनकी राय मिली जुली थी। कुछ लोगों ने तर्क दिया कि वो अपने जीवन का सबसे अच्छा वक्त बर्बाद कर रही हैं। एक यूजर ने लिखा,’आप उसकी नर्स बनने के लिए साइन अप कर रही हैं, उसकी पत्नी नहीं। इस तरह खुद को बर्बाद मत करो। तुम इससे बेहतर के लायक हो।’ वहीं, दूसरे ने लिखा,’नौकर बनकर अपनी जवानी बर्बाद मत करो। यह एक भयानक विचार है।
यह आपको नुकसान पहुंचाएगा। आपको उन महिलाओं की बात सुननी चाहिए जिन्होंने वही गलती की और पछता रही हैं। आप 24/7 नर्स बनकर रह जाएंगी जो आपको बाकी जिंदगी के लिए बीमार कर देगा।’वहीं कुछ ने कहा कि अगर प्यार सच्चा है तो आगे बढ़ सकती हैं।

Also Read -   चीन में कोरोना से मची तबाही, नए साल में एक दिन में 25,000 तक हो सकती हैं मौतें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here