नाबालिक के साथ 8 लोगों ने 15 घंटे तक किया गैंगरेप, मुंह में डाला ड्रग्स और प्राइवेट पार्ट में…

0

मुंबई। महाराष्ट्र के पालघर जिले से हैवानियत की खबर समाने आयी है। यहां 16 साल की लड़की के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया है। नाबालिग के साथ दुष्कर्म कुल 8 लोगों ने किया हैं। हैवानियत का यह सिलसिला लगातार 15 घंटे तक चलता रहा। इस दौरान लड़की दर्द से तड़पती रही। लेकिन हैवान लड़कों को उस पर तरस नहीं आया।

हैवानियत की हद तो तब हो गई जब वह चिल्ला न सके इसलिए उसके मुंह में ड्रग्स ठूंसी गई, पेनिस डाला गया। उसका गला दबाया और अधमरा करके छोड़ दिया। पुलिस ने शिकायत के बाद सभी 8 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों पर पॉक्सो ऐक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है।

Also Read -   Chanakya Niti: पति-पत्‍नी के रिश्‍ते को तबाह कर देती हैं ये 5 गलतियां, जानिए कैसे बचें?

मिली जानकारी के अनुसार, पालघर के माहिम इलाके की रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी शुक्रवार की रात 8 बजे लापता हुई, जब वह घर नहीं लौटी, तो परिजन ने शनिवार दोपहर 2 बजे सातपाटी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। इस बीच पुलिस ने जब उसके मोबाइल पर कॉल किया, तो वह रो रही थी। इसके बाद पालघर पुलिस की अलग-अलग टीम उसे खोजने में जुट गई। आखिरकार, पीड़िता पुलिस को हरणवाडी में मिल गई।

Also Read -   Sonia Gandhi: पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी अस्पताल में भर्ती

बंद पड़े बंगले में गैंगरेप
किशोरी से पूछताछ करने पर उसने बताया कि उसके साथ 8 लोगों ने माहिम समुद्र के किनारे स्थित एक बंद पड़े बंगले में गैंगरेप किया। इसके बाद दूसरे दिन उसे झाड़ियों में ले गए, जहां उन्होंने फिर से बलात्कार किया। शनिवार को सुबह करीब 11 बजे, एक लड़के ने उसे अपराध स्थल से लगभग 2 किमी दूर एक अन्य सुनसान जगह पर छोड़ दिया। उसे यौन शोषण के बारे में किसी को बताने के खिलाफ चेतावनी दी।

Also Read -   कार्तिक के महीने में करे तुलसी की पूजा, जाने 5 बातें - सेलिब्रिटी वास्तु शास्त्री डॉ सुमित्रा अग्रवाल जी से

अजीबो-गरीब तरीके से रेप
लड़की ने अपने साथ हुई हैवानियत की घटना बयां की तो सुनने वालों के रोंगटे खड़े हो गए। लड़की ने बताया कि उसके बॉयफ्रेंड ने उसे मिलने बुलाया और उसके बाद उसकी जिंदगी बर्बाद हो गई। लड़की ने बताया कि अधिकांश आरोपियों ने ड्रग्स ली और उसके साथ नशे में गैंगरेप किया। इस दौरान उसके साथ अप्राकृतिक यौन शोषण भी किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here