24 साल की शिक्षिका ने 16 साल के स्टूडेंट के साथ कार में कई बार बनाएं संबंध, प्रैक्टिस टीचर के तौर पर थी पदस्थ

0

नई दिल्ली: कहते हैं शिक्षक छात्र के ​भविष्य का निर्माता होता है। शिक्षक ही वो कुम्हार होता है जो छात्र रूपी घड़े को आकार देते हैं।

लेकिन बीते कुछ दिनों से छात्र और शिक्षक के​ रिश्ते को शर्मसार करने वाले मामले लगातार सामने आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला एक बार फिर सामने आया है। मामले में लेडी टीचर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Also Read -   फ्री में राशन लेने वालों के लिए बड़ी खबर, करोड़ों कार्डधारकों को नहीं मिलेगा अब राशन, जानें ऐसा क्यों?

मिली जानकारी के अनुसार 24 साल की एना लेह डी’एटोरे लकोटा लोकल स्कूल में प्रैक्टिस टीचर थीं। बताया जा रहा है कि स्कूली छात्र के साथ एना ने 21 मई और 30 अगस्त के बीच संबंध बनाए थे। डेली स्टार की रिपोर्ट में बताया गया है कि स्कूली छात्र 13 से 16 साल के बीच का है। एना पर स्टूडेंट को न्यूड फोटो भेजने के भी आरोप हैं।

Also Read -   देश मे फिर बढ़ने लगे कोरोना के मामले, पिछले 24 घंटे में मिले 3303 संक्रमण

प्रॉसिक्यूशन टीम ने कहा- हमें पता था कि स्टूडेंट के साथ महिला टीचर शहर में कहीं संबंध बनाती थी। लेकिन हमलोगों को एग्जैक्ट लोकेशन के बारे में पता नहीं था- ऐसा लगता है कि उन्होंने ये हरकत ट्रैवलिंग के दौरान कार में की।

डिस्ट्रिक्ट एजुकेशन के प्रवक्ता बेटसी फुलेर ने कहा- इस अपराध के बारे में जानकारी मिलने के बाद हमें बहुत निराशा हुई है। स्कूल के मौजूदा साल के सेशन शुरू होने के बाद हमें एना के इन्वेस्टिगेशन की जानकारी मिली और इस मामले में लॉ इन्फोर्समेंट को पूरा सहयोग किया जा रहा है। बेटसी ने आगे कहा- ये बहुत जरूरी है कि हमारे स्टूडेंट्स स्कूल में सेफ फील करें। इसलिए हम स्टूडेंट्स और उनके पैरेंट्स को हमेशा ये रिक्वेस्ट करते हैं कि कोई भी दिक्कत होने पर सीधे एडमिनिस्ट्रेशन को रिपोर्ट करें।

Also Read -   केंद्रीय कर्मचारियों की बल्ले-बल्ले, सरकार देने वाली है तीन बड़ी सौगात, जानें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here