शादी के मंडप से उठी अर्थी, मामला जानकर कांप उठेगी आपकी रूह

0

लखनऊ: उत्तर प्रदेश से एक दर्दनाक घटना सामने आ रही है यहाँ के रहवासी हनुमान सिंह के घर में शादी की धूम मची थी। शनिवार को बेटी की डोली उठनी थी। उससे एक दिन पहले उनके बेटे की अर्थी उठी तो हंगामा मच गया।

7 माह की गर्भवती बहू ICU में जिंदगी और मौत से जंग लड़ रही है। हनुमान सिंह के बेटे सत्य प्रकाश (32) की शादी 3 वर्ष पूर्व नेहा सिंह (30) के साथ हुई थी। अब उनके घर में खुशियां आने वाली थीं। सत्य प्रकाश की पत्नी सात माह के गर्भ से है।

Also Read -   UP: महिला मरीज से रेप के आरोप मे डॉक्टर और वार्डबॉय गिरफ्तार, इंजेक्शन देकर किया था रेप

बृहस्पतिवार को सत्य प्रकाश पत्नी को लेकर शहर में डॉक्टर को दिखाने आया था। वापस लौटते वक़्त अमहट चौराहे के पास तेज रफ्तार ट्रक ने मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। पति-पत्नी टक्कर से सड़क पर दूर जा गिरे तथा ट्रक चालक कई फीट तक मोटरसाइकिल घसीटता हुआ ले गया। लोगों ने पुलिस को खबर दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर चोटिल व्यक्तियों को चिकित्सालय भिजवाया। साथ ही ट्रक को पकड़ लिया। सत्य प्रकाश का जिला चिकित्सालय में उपचार चलता रहा जबकि पत्नी की हालत गंभीर देख चिकित्सक ने उसे लखनऊ रेफर किया था। रात में सत्य प्रकाश की मौत हो गई।

Also Read -   मैनपुरी उपचुनाव के लिए सपा ने डिंपल यादव को बनाया प्रत्याशी, मुलायम सिंह के निधन के बाद खाली हुई थी सीट

बता दें कि सत्य प्रकाश की बहन स्वाती की शादी प्रतापगढ़ के रांकी निवासी सिंह के साथ 26 नवंबर को होनी थी। कल बहन की बारात आनी थी उससे पहले शुक्रवार को शव पोस्टमार्टम के पश्चात् पहुंचा तो चीख पुकार मच गई। शव का रीति रिवाज के साथ अंतिम संस्कार किया गया है नगर कोतवाल राम आशीष उपाध्याय ने कहा कि ट्रक को कब्जे में लेकर कार्रवाई की गई है।

Also Read -   UP: 16 साल की लड़की से सामूहिक दुष्कर्म

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here