हॉस्टल के कमरे में लड़कियों ने किया ऐसा काम, देखकर फटी की फटी रह जाएंगी आपकी आंखे

0
हॉस्टल के कमरे में लड़कियों ने किया ऐसा काम, देखकर फटी की फटी रह जाएंगी आपकी आंखे

इंटरनेट पर आपको डांस से जुड़े कई वीडियो मिल जाएंगे। वहीं कुछ ऐसे भी वीडियो देखने को मिलते हैं, जिन्हें देखकर लोग हैरान हो जाते हैं। वीडियो में लोग अक्सर खतरनाक स्टंट करते हुए दिखाई देते हैं। डांस एक हुनर है एक कला है, जिसे करना हर किसी के बस की बात नहीं होती। जिन लोगों का शौक डांस करना होता है वो उसमें अपनी जी-जान लगा देते हैं।

Also Read -   शराबी ने मछली की जगह पकड़ लिया अजगर, फिर सांप ने जकड़ ली गर्दन, जान बचाना हुआ मुश्किल

जिसे देख कर दिल खुश हो जाता है। वहीं कुछ लोग बस मस्ती-मजाक के लिए डांस करते हैं और गाना बजने पर थोड़ा सा थिरक लेते हैं। अब ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें कुछ लड़कियां कमरे में पार्टी इंजॉय कर रही हैं। उसी दौरान वह डांस करते हुए भी दिखाई दे रही हैं।

वायरल हो रहे वीडियो (Viral Video) में आप देख सकते हैं कि तीन लड़कियां हॉस्टल के कमरे में इंजॉय करती दिख रही हैं। इस दौरान वहां पर गाना भी बजा रहा है। सबसे पहले तो गाने पर दो लड़कियां जबरदस्त डांस कर रही होती हैं। तभी उन दोनों में से एक लड़की जाकर तीसरी लड़की को भी खींच लाती हैं। इसके बाद वो भी उन दोनों लड़कियों के साथ मिलकर डांस करने लगती है।

Also Read -   बिस्तर पर सोने की नौकरी दे रही है ये कंपनी, मिलेगी 25 लाख रुपये की सैलरी

तीनों लड़कियां जबरदस्त डांस (Dance) कर रही है और सभी पार्टी को इंजॉय करती दिख रही हैं। उस कमरे में उन तीन लड़कियों के अलावा और भी कई लड़कियां मौजूद है। जिनमें से एक वीडियो बना रही है। इस वीडियो के बैकग्राउंड में आपको आवाज सुनाई दे ही रही होगी, जिसे सुन कर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह लड़कियां कमरे में इंजॉय कर रही हैं।

Also Read -   250 महिलाओं वाला एक ऐसा गांव, जहाँ पर नही होती है आदमी की एंट्री, फिर भी महिलाएं हो रही है प्रेग्नेंट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here