Xiaomi लॉन्च करने वाला है वॉटरप्रूफ मोबाइल, जानें क्या है इसकी खासियत

0
Xiaomi लॉन्च करने वाला है वॉटरप्रूफ मोबाइल, जानें क्या है इसकी खासियत

Xiaomi 13 Smartphone: मार्केट में हर दिन अलग-अलग तरह के मोबाइल लॉन्च होते रहते हैं लेकिन कुछ स्मार्टफोन के लॉन्च होने का इंतजार लोग करते हैं। उनमें से एक है शाओमी 13 स्मार्टफोन, जो जल्द ही लॉन्च होने वाला है।

1 दिसंबर को शाओमी 13 Series लॉन्च किया जाएगा जिसके तुरंत बाद Xiaomi के CEO Lei Jun उस मोबाइल के बारे में बताएंगे। ऐसा बताया जा रहा है कि ये मोबाइल काफी स्लिम होने वाला है जो पानी में डूबने पर भी अच्छा चलेगा।

Also Read -   Flipkart पर मिल रहा केवल 2000 रुपये में लैपटॉप, जानें क्या करना होगा

कैसा होगा Xiaomi 13 Smartphone
शाओमी के CEO Lei Jun के अनुसार, शाओमी 13 वाटर प्रूफ होगा। इस सीरीज के सभी मॉडल्स को IP68 का सर्टिफिकेशन मिला है। इसका ये मतलब होता है कि अगर ये मोबाइल 1 मीटर के अंदर पानी में आधे घंटे तरक रहा तो भी ये खराब नहीं होगा। Xiaomi 13 और Xiaomi 13 Pro संचालित स्पैनड्रैगन 8 Gen 2 मोबाइल प्लेटफॉर्म पर रहेंगे। इस मोबाइल में MIUI 14 लोडेड होगा। शाओमी 13 में 6.28 इंच के डिस्प्ले के साथ आएगा।

Also Read -   Apple के iphone 14 में आ रही ये दिक्कत, यूज़र्स हो रहे काफी परेशान

जिसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा होगा बाकी दो 13MP और 5MP होगा। वहीं मोबाइल में 8GB की रैम और 128 GB की स्टोरेज मिलेगी। इस मोबाइल में 4500 mAh की बैटरी होगी जो 67W पर फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगा। इस स्मार्टफोन को वाटर प्रूफ बनाया गया है जिससे पसीना या पानी लगने पर भी ये मोबाइल खराब ना हो।

Also Read -   भारत मे लॉन्च हुआ सबसे सस्ता 5G मोबाइल, कीमत इतनी कम की ख़रीदने का करें मन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here