शादी में जूता चुराई के दौरान दूल्हे ने की आना कानी, तो साली ने किया ऐसा काम, देखकर हर कोई कह रहा…

0
शादी में जूता चुराई के दौरान दूल्हे ने की आना कानी, तो साली ने किया ऐसा काम, देखकर हर कोई कह रहा…

सोशल मीडिया पर शादी समारोह के हंसी मजाक के वीडियो वायरल होते रहते हैं। वायरल वीडियो जूता चुराई की रस्म के समय का है। जैसा कि आप जानते हैं कि शादी समारोह में जीजा साली की हंसी मजाक ना हो ऐसा हो नहीं सकता है।

वीडियो में देखा जा रहा है कि जूता चुराई की रस्म से पहले ही साली वरमाला स्टेज पर जुता चुराने के लिए पहुंच जाती है। आमतौर पर देखा जाता है कि दूल्हे के जूते जब चुराए जाते हैं जब वो देख नहीं रहा होता है। लेकिन यहां तो कुछ और ही देख को मिल रहा है।

Also Read -   अजीबोगरीब परंपरा!, शादी के बाद सुहागरात के समय पूरा गांव बैठता है कमरे के बाहर, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

साली जबरदस्ती जीजा के जूता चुराने स्टेज पर चली गई और जबरदस्ती जूते भी निकाल लिए। उसकी हेल्प करने के लिए वहां पर उसका भाई भी पहुंच जाता है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।
दरअसल, होता ऐसा है कि साली जूते चुराने के लिए स्टेज पर सीधे दुल्हे के पास पहुंच जाती है और जूते देने के लिए कहती है। इस दौरान जब दूल्हे ने जूता देने से इनकार कर दिया, तो साली उसकी गोद में ही बैठ गई। वीडियो में ये दृश्य देखना खूब मजेदार लगता है।

Also Read -   82 साल की दादी ने 36 साल के युवक से की शादी, अब हुआ ये खुलासा

इसमें देखा जा सकता है कि जब अकेले बात नहीं बनती तब दूल्हे का साला भी वहां पहुंच गया और बहन की मदद करने लगा। इसके बाद साली ने खुद दूल्हे के जूते उतार लिए और वहां से लेकर चलती बनी। वायरल वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं।

Also Read -   10 रुपये के नोट पर प्रेमिका ने भेजा मैसेज, मुझे भगा के ले जाना, अब सोशल मीडिया पर मचा बवाल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here