Vastu Tips: पर्स में रखें ये चीजें, प्रसन्न होंगी मां लक्ष्मी और हमेशा पैसों से भरी रहेगी जेब

0
Vastu Tips: पर्स में रखें ये चीजें, प्रसन्न होंगी मां लक्ष्मी और हमेशा पैसों से भरी रहेगी जेब

Vastu Tips: कौन नहीं चाहता हैं उसके पास बहुत सा धन हो। हर किसी का सपना होता है की उसके पास बहुत सा धन हो, घर हो, लेकिन कुछ लोगों के पास धन तो आता है। लेकिन वो जल्द ही खत्म हो जाता है।

तो चलिए आज हम आपको कुछ उपाय बताएंगे जिसको करने से आपको कभी धन की कमी नहीं होगी। मां लक्ष्मी की कृपा हमेशा आप के साथ बने रहेगी।

Also Read -   Belpatra Astro Benefits: जादू-टोना से हैं परेशान, तो घर की इस दिशा में लगाएं बेलपत्र, भगवान शिव का मिलेंगा आशीर्वाद

आपके पर्स में पैसों के अलावा भी बहुत-सी चीज़ें रखी होती हैं, जिनमें से कई तो बहुत समय से इस्तेमाल में नहीं आ रही होती। वास्तु शास्त्र के अनुसार इनमें से कुछ चीज़ों को तो पर्स से बाहर ही कर देना चाहिए क्योंकि इन चीज़ों से आस-पास निगेटिव ऊर्जा बढ़ती है। साथ ही आपको पैसों के मामले में नुकसान भी उठाना पड़ सकता है। लेकिन कुछ ऐसी चीज़ें भी होती हैं जिन्हें पर्स में रखने से शुभ फल प्राप्त होते हैं और बरकत आती है।

Also Read -   नवरात्रि: सुदर्शन चक्र से किए थे माता सती के 52 टुकड़े जो कहलाए शक्तिपीठ, जानिए नाम और कहाँ है स्थित

न रखें खराब कागज
पर्स के अंदर कटे-फटे नोट, कोई फोटो या खराब कागज नहीं रखना चाहिए। इससे पैसों की आवक में कमी आती है। पर्स जितना साफ-सुथरा होगा और उसके अंदर रखी चीज़ें जितने सलीके से होगी उतना ही अच्छा रहता है। पर्स में एक लक्ष्मी माता की कागज की फोटो जरूर रखें और समय-समय पर इसे चेंज करते रहें। इससे आपका पर्स कभी खाली नहीं रहेगा। इसके अलावा आप एक श्रीयंत्र भी रख सकते हैं क्योंकि यह लक्ष्मी का ही एक रूप है।

Also Read -   Karwa Chauth 2022: करवा चौथ पर बन रहे विशेष शुभ योग, इस समय करें पूजा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here