UP: विधवा चाची पर गंदी नजर रखता था भतीजा, चाय मे नशीली चीज पिलाकर लूट ली इज्जत, वीडियो बनाकर किया अपलोड, फिर

0

गोंडा: उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले मे एक युवक के विरुद्ध अपनी विधवा चाची को चाय मे नशीला पदार्थ मिलाकर दुष्कर्म करने और घटना का वीडियो बनाने एवं उसे सोशल मीडिया पर डालने के आरोप मे मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि यह मामला छपिया थाने मे दर्ज कराया गया है।

अधिकारियों के मुताबिक, 42 वर्षीय महिला ने अपनी शिकायत मे बताया कि जब वह बुधवार को बाजार जा रही थी तो रास्ते मे रिश्ते मे उनका भजीता लगने वाला गांव का युवक उन्हें मिला जिसने उन्हें बाइक से बाजार छोड़ने की बात कहकर उन्हें गाड़ी पर बैठा लिया।

Also Read -   कौन है वो DSP, जिसे डिमोट कर बना दिया गया दरोगा, जानिए पुलिस अधिकारी पर क्यो चला CM योगी का चाबुक

पुलिस के मुताबिक, शिकायत मे महिला ने आरोप लगाया कि रास्ते मे जब वे चाय पीने रूके तो युवक ने उनकी चाय मे नशीला पदार्थ मिला दिया जिससे वह बेहोश हो गई और इसके बाद युवक ने कथित रूप से उनके साथ बलात्कार किया और घटना का वीडियो बना लिया।

Also Read -   Flood In Gorakhpur: बाढ़ के पानी से तबाह हो रही है किसानों की खड़ी फसल, सीएम योगी करेगे दौरा

महिला का आरोप है कि आरोपी ने उन्हें घटना के बारे मे किसी को नही बताने को कहा और उसकी बात नही मानने पर वीडियो को सोशल मीडिया पर डालने की धमकी दी। पुलिस के मुताबिक, महिला ने आरोप लगाया है कि जब वह नही मानी और पुलिस मे शिकायत करने की बात कही तो आरोपी ने वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया लेकिन थोड़ी ही देर मे इसे वहां से हटा दिया।

Also Read -   UP: दोस्त की बीबी को डरा धमकाकर महीनों करता रहा दुष्कर्म, ऐसे खुला राज

महिला का दावा है कि इस बीच कुछ लोगों ने वीडियो डाउनलोड कर लिया। महिला की शिकायत पर बृहस्पतिवार देर रात पुलिस ने सुसंगत धाराओं मे मामला दर्ज कर लिया और महिला को चिकित्सीय परीक्षण के लिए जिला महिला चिकित्सालय भेजा है।

मनकापुर के पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) संजय तलवार ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी गई है और उसकी तलाश की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here