UP: इज्जत के लिए विवाहित बहन और उसके प्रेमी की बेरहमी से हत्या, भाई बोला- मना करने के बाद नही मानी, मार डाला

0

बागपत: उत्तर प्रदेश के जिले बागपत मे बुधवार की सुबह एक प्रेमी युगल की धारदार हथियार से हमला कर बेरहमी से हत्या कर दी गई। उसके बाद दोनों के शवों को अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया गया है।

युवक और युवती के शव पुलिस को अलग-अलग जगह पर मिले। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही पुलिस ने आरोपी भाई को भी गिरफ्तार कर लिया और उससे पूछताछ की जा रही है। पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन मे जुटी है। ऐसा बताया जा रहा है कि दोनों की हत्या घर की इज्जत बचाने के लिए की थी।

Also Read -   GF बोली- घर पर कोई नही है, आ जाओ..! मिलने पहुंचे प्रेमी को लगा तगड़ा झटका

शादी होने के बाद प्रेमी से संबंध रखने को लेकर घरवालों ने किया था मना।

जानकारी के अनुसार यह मामला शहर के रमाला थाना क्षेत्र के असारा गांव का है। यहां की निवासी महजबीं का गांव के ही युवक आरिफ के साथ प्रेम-प्रसंग था। दोनों एक बार फरार भी हो चुके थे। दरअसल युवती की शादी कई सालों पहले शामली के कांधला मे हुई थी। उसके बाद भी दोनों के बीच संबंध चलता रहा। विवाहिता जब भी अपने मायके आती तो प्रेमी से मिलना-जुलना जारी रहता। उसके घरवालों ने इसका कई बार विरोध भी किया पर वह नही मानी। भाई ने प्रेम-प्रसंग के चलते विवाहित बहन और उसके आशिक को धारदार हथियार से हमला कर मौत के घाट उतार दिया गया। युवती का शव असारा गांव के जंगल मे मिला जबकि प्रेमी का शव लूंब गांव से बरामद हुआ है। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए।

Also Read -   टूर पर वृंदावन गई 11वीं की छात्रा के साथ प्रिंसिपल ने किया रेप, जानिए क्यो मामले को छिपाती रही पीड़िता

बहन और उसके प्रेमी के शव को अलग-अलग जगह मे फेंका।

पिछले कुछ दिनों से विवाहता अपने मायके मे ही थी और उसके घरवालों को पता चला कि दोनों का मिलना-जुलना जारी है तो उन्होंने इसका विरोध किया। युवती को दोबारा नही मिलने की हिदायत भी दी पर वह दोनों नही माने। उसके बाद बुधवार को विवाहिता के भाई मुरसलीन ने दोनों की धारदार हथियार से हत्या कर दी। आरोपी भाई ने बहन के शव को कई टुकड़ों मे काटकर जंगल मे जाकर फेंक दिया।

Also Read -   UP का एक ऐसा गांव जहां शादी करने के बाद यही बस जाते है दामाद जी, जानिए इस गांव का इतिहास

उसके बाद भाई ने ही प्रेमी की गला रेतकर हत्या कर दी और उसका शव गांव के बाहर जंगल मे पड़ा मिला। फिलहाल पुलिस गांव मे मौजूद है और छानबीन मे जुटी है। इस मामले को लेकर एसपी का कहना है कि थाना रमाला के अंतर्गत एक युवक ने अपनी सगी बहन और उसके दोस्त आरिफ की हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तुरंत आरोपी युवक को हिरासत मे लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here