UP: ‘एक हफ्ते से नही हुई बातचीत, सभी लोग शेयर कर देना वीडियो’ कहकर युवक ने Facebook लाइव पर ग्राइंडर मशीन से काटा गला

0

महाराजगंज: प्यार मे धोखा खाए एक सिरफिरे युवक का दिल दहलाने वाला वीडियो सामने आया। महाराजगंज जनपद के युवक का यह दिल दहलाने वाला वीडियो हैदराबाद से सामने आया। उसने ग्राइंडर मशीन से अपना गला काटा।

मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा बताया जा रहा है। घटना के बाद आरोपी का इलाज निजी अस्पताल मे जारी है और परिजन इस घटना के बाद से हैरान हैं।

युवती के घरवालों ने लगाई थी फटकार, पैसे कमाने गया था हैदराबाद।

आपको बता दें कि महाराजगंज जनपद के पुरंदरपुर थाना इलाके में एक युवक गांव की ही युवती से प्रेम करता था। इस बात को लेकर युवती के परिजन नाराज थे। उन्होंने कई बार युवक को धमकाया था और इसी के चलते प्रेमी महाराजगंज से कमाने के लिए हैदराबाद चला गया था। इसी बीच युवती की शादी उसके घरवालों के द्वारा तय कर दी गई थी। इसी के साथ युवक से कहा गया कि वह युवती को फोन कर परेशान न करे। 10 दिनों तक युवती से बात न होने और उसकी शादी तय होने की बात का पता चलने पर युवक परेशान हो गया। उसने फेसबुक लाइव पर आकर अपने नाम और प्रेमिका के बारे मे विस्तार से बताया। इसके बाद ग्राइंडर मशीन से गला काट लिया। युवक कहता है कि ‘प्यार किया है खिलवाड़ नही। एक सप्ताह से बातचीत नही है। सुबह फोन किया तो गाली दी गई जहर देने की बात कही गई।’

Also Read -   UP Weather Alert: यूपी में तेज हवाओं के साथ बारिश ने बढ़ाई ठंड, 42 जिलों में अलर्ट जारी

निजी अस्पताल मे जारी है युवक का इलाज।

ग्राइंडर मशीन से गला काटकर मौत को गले लगाने का वीडियो सामने आने के बाद हर कोई हैरान है। फिलहाल गंभीर हालत मे युवक को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया और वहां उसका इलाज जारी है। वहीं इस बीच युवक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मामले की जानकारी मिलते ही वह अस्पताल के लिए रवाना हो गए है। वहीं इस बीच युवती के घर मे भी सन्नाटा पसरा हुआ है। प्राप्त जानकारी के अनुसार युवक लगातार प्रयास मे लगा था कि उसकी युवती से बातचीत हो जाए। हालांकि यह संभव न होने पर उसने यह कदम उठा लिया।

Also Read -   यूपी में अभी नहीं खुलेंगे स्कूल, इतने दिनों तक बढ़ाई गई छुट्टी, जानें वजह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here