धरती पर आएंगी ये आफत, बाबा वेंगा ने की डरावनी भविष्यवाणियां

0
धरती पर आएंगी ये आफत, बाबा वेंगा ने की डरावनी भविष्यवाणियां

बुल्गारिया के रहने वाले बाबा वेंगा ने ऐसी कई भविष्यवाणियां की है। जिनमें से ज्यादातर अब तक सच साबित हुई हैं। ऐसी ही कुछ भविष्यवाणियां अगले साल यानी 2023 के लिए भी की हैं।

बाबा वेंगा के मुताबिक, साल 2023 में पृथ्वी पर ऐसे कई घटनाएं होंगी जिनसे दुनिया पर कई असर पड़ने वाले हैं। बता दें कि बाबा वेंगा ने बराक ओबामा के अमेरिका के राष्ट्रपति बनने से लेकर राजकुमारी डायना की मौत तक को सैकड़ों सालों पहले बता दिया था। बाबा वेंगा की इन्हीं भविष्यवाणियों में से एक साल 2023 के लिए भी है।

Also Read -   RBI ने रद्द कर दिया इस बैंक का लाइसेंस, जल्दी से करें ये काम

साल 2023 में होंगे ये बड़े बदलाव
बता दें कि बाबा वेंगा ने साल 2023 को लेकर जो भविष्यवाणी की थी उसके मुताबिक, साल 2023 में में धरती अपनी ऑर्बिट यानि कक्षा से थोड़ी सी खिसक जाएगी। हालांकि कॉस्मॉस में धरती के बैलेंस पर कोई खास असर नहीं पड़ेगा, लेकिन धरती के ज़रा सा खिसकने से भी जलवायु में बड़ा परिवर्तन आ सकता है।

अगर ये सूर्य की ओर गई तो रेडिएशन और तेज़ गर्मी होगी, अगर दूसरी तरफ खिसकी तो ठंड के साथ-साथ रात भी लंबी हो जाएगी। इसके अलावा इसी साल सोलर स्टॉर्म यानी सौर तूफान के चलते इलेक्ट्रिक चार्ज, मैग्नेटिक फील्ड और रेडिएशन भी बढ़ सकता है। ये करोड़ों न्यूक्लियर बम फटने जितना शक्तिशाली होगा, जिसका असर सबसे ज्यादा टेक्नोलॉजी पर पड़ेगा।

Also Read -   शिक्षक के प्यार में पागल हुई छात्रा, दोनों ने भागकर शादी करने का बनाया प्लान, फिर ऐसे….

जैविक और परमाणु हथियारों का होगा इस्तेमाल
यही नहीं साल 2023 के लिए बाबा वेंगा ने किसी बड़े देश के जैविक हथियारों पर शोध की भी भविष्यवाणी की थी। उनके मुताबिक, इस प्रयोग में हज़ारों लोगों की जान जाएगी। बाबा वेंगा का दावा है कि इस साल न्यूक्लियर पावर प्लांट में धमाका भी हो सकता है। रूस और यूक्रेन के बीच तनाव के साथ ही इसकी आशंका सही साबित होती नजर आ रही है।

Also Read -   Bank Holidays List April 2022: 14 से 17 अप्रैल तक इन बैंकों में नही होगा कामकाज, जानें ऐसा क्यों

इनके अलावा लोग इस साल में अपने बच्चे अपने मुताबिक डिज़ाइन करना भी शुरू कर देंगे, यानी नेचुरल बर्थ खत्म होकर इंसानों को लैब में तैयार किया जाएगा। बाबा वेंगा दुनिया में अपनी भविष्यवाणियों को लेकर खासी मशहूर हैं। बता दें कि जब वह 12 साल की थीं उनकी आंखों की रोशनी चली गई थी, लेकिन उन्हें ईश्वर की ओर से उन्हें ऐसी ताकत मिली थी कि वह भविष्य में होने वाली घटनाओं को भी देख लेती थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here