गोरखपुर: रेलवे स्टेशन पर नमाज पढ़ने का वीडियो वायरल, लोगों के पूछने पर यात्री ने दिया ये जबाब

0

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के जिले गोरखपुर के रेलवे स्टेशन पर नमाज पढ़ने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें साफ दिख रहा है कि एक व्यक्ति सफेद टोपी पहनकर प्लेटफॉर्म नंबर एक पर एसी वेटिंग हॉल के पास नमाज अदा कर रहा है।

व्यक्ति द्वारा नमाज पढ़ने को लेकर आस-पास के लोगों ने विरोध भी किया पर वह नहीं माना। ऐसा बताया जा रहा है कि यह वीडियो शनिवार की दोपहर का है। वायरल वीडियो की जांच के लिए आरपीएफ जुट गई है।

Also Read -   क्लास रूम में बच्चो के सामने अध्यापक ने पी शराब, वायरल हो रहा वीडियो

पास में मस्जिद नहीं होने की वजह से अदा की नमाज।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहे व्यक्ति का कहना है कि ट्रेन पकड़नी है और पास में कोई मस्जिद नहीं मिली और न ही कोई ऐसी जगह दिखी। इसलिए यहीं नमाज पढ़ने लगा। इसी बीच किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। जब यात्री नमाज पढ़ने जा रहा था तो वहां मौजूद अन्य यात्रियों ने मना भी किया था। नार्थ रेलवे के CPRO पंकज कुमार सिंह का कहना है कि मामले की जानकारी नहीं है। रेलवे स्टेशन पर लगे सीसीटीवी फुटेज की मदद से नमाज पढ़ने वाले व्यक्ति की तलाश कराई जाएगी।

Also Read -   रिशित ने नेशनल कबड्डी में फहराया परचम

सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है आरपीएफ।

वीडियो गोरखपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक के कैब-वे गेट का है। एक व्यक्ति यहां फर्स्ट क्लास गेट के अंदर बने टिकट काउंटर के बाहर बैठकर नमाज पढ़ रहा था। लोगों ने विरोध भी किया था। हालांकि नमाज पढ़ने वाला शख्स कौन था और कहां से आया था, फिलहाल यह पता नहीं चल सका है। आरपीएफ के प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार सिन्हा ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगाला जा रहा है। इसके साथ ही खानपान के स्टाल वालों और अन्य लोगों से पूछताछ की गई है लेकिन नमाज पढ़ने वाले व्यक्ति का पता नहीं चल पाया है। बता दें कि इससे पहले सीडीओ आवास के गेट पर कुछ महीने पहले एक मौलवी के नमाज पढ़ने का वीडियो वायरल हुआ था। इसके बाद ट्रेन में नमाज पढ़ने का वीडियो वायरल हुआ।

Also Read -   UP Municipal Elections Update: यूपी निकाय चुनाव को लेकर इलाहाबाद हाईकोर्ट से आया बड़ा अपडेट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here