बुलंदशहर: लव जिहाद का शिकार युवती ने बताया दर्द, कहा- 8 साल पहले हुई थी दोस्ती, घरवालों ने भी बनाया हवस का शिकार

0

बुलंदशहर: नगर कोतवाली क्षेत्र में लव जिहाद से जुड़ा केस सामने आया। युवती का आरोप है कि उसके साथ 8 सालों से हैवानियत हो रही है। पीड़िता का आरोप है कि युवक ने अपना नाम बदलकर उसके साथ दोस्ती की फिर उसका अश्लील वीडियो बना लिया।

वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए युवती के साथ में दुष्कर्म किया गया। आरोपी ने युवती का धर्म परिवर्तन करवाया और उससे निकाह भी कर लिया। इसके बाद आरोपी के दोस्तों और परिवार के लोगों ने युवती को हवस का शिकार बनाया।

Also Read -   औरैया: बेखौफ चोरों ने किन्नर के घर के साथ 5 घरों को बनाया अपना शिकार, जांच करने पुलिस के आलाधिकारी पहुंचे

8 साल पहले हुई थी आरोपी से मुलाकात, गलत नाम बताकर की थी दोस्ती।

एसएसपी कार्यालय पहुंची युवती ने जानकारी दी कि तकरीबन आठ साल पहले उसकी मुलाकात एक युवक से हुई थी। युवक ने अपना नाम शिवम बताते हुए युवती से दोस्ती कर ली। इसके बाद 21 जनवरी 2016 को वह युवती को बहला फुसलाकर गाजियाबाद ले गया। वहां नशीला पदार्थ खिलाकर युवती का धर्म परिवर्तन करवाया गया और उससे निकाह कर लिया। पीड़िता को निकाह के बाद जब जानकारी हुई कि आरोपी दूसरे समुदाय का है और उसका नाम शिवम नहीं है तो उसने विरोध किया। इस बीच आरोपी ने उसे अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी। इससे घबराई पीड़िता नोएडा में रहने लगी। आरोपी उसे नगर कोतवाली बुलंदशहर स्थित घर में लेकर गया। जहां परिजनों ने उसका उत्पीड़न करना शुरू कर दिया।

Also Read -   UP: 40 दिन मे खत्म हो इंजीनियर का पूरा परिवार, घर मे नही बचा कोई अर्थी उठाने वाला

बंधक बनाकर कराया दुष्कर्म।

पीड़िता ने बताया कि आरोपी युवक के भाई और अन्य लोगों ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया। 14 जनवरी 2020 को वह किसी तरह से आरोपी के चंगुल से छूटकर मायके पहुंची। आरोपी मान-मनौव्वल कर उसे फिर से साथ में ले गया और बंधक बना लिया। इसके बाद उसने पीड़िता से भी दुष्कर्म कराया गया। पीड़िता ने बताया कि जब उसने विरोध किया तो ससुरालवालों ने कहा कि वह लड़कियों को फंसाकर लव जिहाद करते हैं। इसके लिए उन्हें ट्रेनिंग और पैसा भी मिलता है। फिलहाल पीड़िता की शिकायत पर जांच का आदेश दिया गया है।

Also Read -   अमरोहा: रात में दूसरी बार सेक्स करना चाहता था पति, मना करने पर घोंट दिया गला, 50KM दूर ले जाकर फेंका

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here