बुजुर्ग कर रहा था ये काम और हो गई मौत फिर नौकरानी ने बड़े राज से हटाया पर्दा

0

बेंगलुरु से एक अजीबो-गरीब मामला निकलकर सामने आया है। पुलिस को सड़क किनारे एक बुजुर्ग की लावारिस लाश बरामद हुई है और इस मामले में पुलिस ने मौत की से भी पर्दा उठा दिया है।

इस मामले में जिस राज से पर्दाफाश हुआ है वह वाकई चौंका के रख देने वाला है।

बुजुर्ग कर रहा था ये काम और।

पुलिस ने खुलासा किया कि बुजुर्ग शख्स की मौत अपनी नौकरानी के साथ सेक्स करने के दरमियान हुई थी। जिसके बाद नौकरानी ने को ठिकाने लगाना मुनासिब समझा और अपने पति और भाई की मदद से बुजुर्ग की लाश को चादर और प्लास्टिक कवर से ढक कर एक सुनसान जगह के किनारे फेंक दिया। आरोपियों पुलिस के आगे कबूल किया है कि उन्होंने पकड़े जाने के डर से इस घटना को अंजाम दिया था।

Also Read -   PMV लॉन्च करने वाली है Electric Microcar, फीचर्स और स्टाइलिश लुक के साथ इतनी होगी कीमत

घर वालों को हुआ शक।

बता दें, बुजुर्ग शख्स अपने पोते को छोड़ने के बाद नौकरानी के घर गया था। फिर उसने अपने परिवार को फोन करके बताया था कि आज वह घर थोड़ी देर से लौटेगा। लेकिन वह देर रात तक अपने घर नहीं लौटा और उसका मोबाइल फोन भी नहीं लग रहा था। जिसके बाद बुजुर्ग के परिजनों ने पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

Also Read -   लड़की को कार में खींचा, असफल होने पर दी तेजाब फेंकने की धमकी

कैसे हुई मौत ?

जैसा कि हमने आपको बताया बुजुर्ग शख्स अपने पोते को छोड़ने के बाद नौकरानी के घर गया था। अपनी नौकरानी से सेक्स करने के दौरान जुर्ग के सीने में तेज़ दर्द होने लगा और फिर मौके पर ही उसकी मौत हो गई। बताया जाता है कि पिछले साल ही बुजुर्ग शख्स की एंजियोप्लास्टी सर्जरी हुई थी। इस वाकये के बाद से ही नौकरानी घबरा गई और फिर अपनी पोल खुलना व पकड़े जाने के डर से उसने शख्स की लाश को अपने पति और भाई की मदद से बोरे में भर कर सुनसान सड़क के किनारे फेंक दिया था। जिसके बाद जब पुलिस को लाश बरामद हुई तो मामले से पर्दा उठा। फिलहाल सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Also Read -   विधवा का बलात्कार और हत्या करने वाले को सुप्रीम कोर्ट ने दिया जीवनदान, हटाई फाँसी की सजा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here