लड़के ने माँ को लिया गोद मे फिर एक दूसरे ने किया ये काम, फिर खुलेआम करने लगे ऐसी हरकतें

0
लड़के ने माँ को लिया गोद मे फिर एक दूसरे ने किया ये काम, फिर खुलेआम करने लगे ऐसी हरकतें

पब्लिसिटी की भूख या छपास दो ऐसे रोग हैं, जिसका कोई इलाज नहीं है। जी हां सोशल मीडिया पर पापुलर होने के लिए लोग क्या कुछ नहीं करते हैं। हालांकि कुछ लोग ऐसे भी रहे हैं, जिन्हें सोशल मीडिया ने रातों रात स्टार बना दिया। वहीं, कुछ लोगों की सोशल मीडिया पोल खोलकर रख दी है। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में एक युवती खुलेआम अपने बेटे को किस करते हुए नजर आ रही है।

Also Read -   अजीबोगरीब परंपरा!, शादी के बाद सुहागरात के समय पूरा गांव बैठता है कमरे के बाहर, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला अपने छोटे लड़के के साथ नजर आ रही है। इसके बाद लड़का महिला को अपनी गोद में उठा लेता है। इतना ही नहीं जैसे ही महिला गोदी से नीचे उतरती है लड़के को किस करने लगती है। इस वीडियो को शेयर करते हुए महिला ने बताया है कि ये लड़का उसका बेटा है।

Also Read -   साली ने जीजा के साथ किया ऐसा काम, मेहमानों समेत देखती रह गई दुल्हन, जानें क्या हुआ ऐसा!

बता दें कि वीडियो शेयर करने वाली रचना के इस्टाग्राम पर 1.3 लाख फॉलोवर्स हैं। वायरल हुई इस पोस्ट के अलावा भी कई ऐसे वीडियो रचना ने शेयर किए हैं, जिनमें वो इसी लड़के साथ रोमांटिक गाने पर एक्ट कर रही हैं। इस लड़के को रचना ने अपना बेटा बताया है। हालांकि बाद में रचना ने ये बताया कि वो इस लड़के की चाची हैं।

Also Read -   यहां बेटी की शादी मे दहेज के तौर पर दिए जाते है जहरीले सांप, न देने पर टूट जाता है रिश्ता, जानिए क्या है वजह

रचना के वीडियो के बाद कई यूजर्स ने अपनी नाराजगी जताई है और महिला आयोग तक से कार्रवाई की मांग की है, तो कुछ यूजर्स ने पोस्ट देखने के बाद रचना की दिल वाले इमोजी भेजें हैं तो कुछ ने रचना से उनकी उम्र के बारे में पूछा है, तो कुछ यूजर्स ने ऐसे पैरेंट्स को जेल भेजने की मांग की है। रचना का ये वीडियो देखने के बाद यूजर्स ने उस पर चाइल्ड एब्यूज़ का भी आरोप लगाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here