इटावा के DM- SSP को हटाने के लिए सपा ने चुनाव आयोग को लिखा पत्र, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

0
इटावा के DM- SSP को हटाने के लिए सपा ने चुनाव आयोग को लिखा पत्र, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में समाजवादी पार्टी की ओर से प्रशासनिक अधिकारियों पर मैनपुरी उपचुनाव में लोगों पर अनुचित दबाव बनाकर भाजपा के पक्ष में मतदान कराने का आरोप लगाया है। सपा की ओर से चुनाव आयोग को इसके लिए पत्र लिखा गया हैं। साथ ही इटावा जिले के जिलाधिकारी और एसएसपी को हटाने की मांग की गई है।

Also Read -   यूपी के 24 जिलों में आज होगी 12वीं की इंग्लिस पेपर की परीक्षा, जानें

लिखा खुला पत्र
जानकारी के मुताबिक समाजवादी पार्टी के नेता माता प्रसाद पांडेय, नरेश उत्तर पटेल, राजेंद्र चौधरी, रविदास मेहरोत्रा और केके श्रीवास्तव की ओर से सामूहिक रूप से चुनाव आयोग को एक पत्र लिखा गया है। इसमें मैनपुरी उपचुनाव के दौरान प्रशासनिक अधिकारियों पर गंभीर आरोप लगाए गए हैं।

Also Read -   औरैया: सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मे लगी भीषण आग, फायर सिलेंडर भी नही चले, CMO बोली- जांच कराएंगे

पत्र में समाजवादी पार्टी ने लिखा ये
समाजवादी पार्टी की ओर से पत्र में लिखा है, ‘भारत निर्वाचन आयोग से समाजवादी पार्टी मांग करती है कि जनपद इटावा जिलाधिकारी अविनाश कुमार राय और इटावा एसएसपी जय प्रकाश सिंह की ओर से 199- जसवंतनगर विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र के जिला पंचायत सदस्यों, ब्लॉक प्रमुखों और ग्राम प्रधानों समेत अन्य सदस्यों पर भाजपा के पक्ष में मतदान करने के लिए अनुचित रूप से प्रशासनिक दबाव बनाने की कार्यवाही पर अंकुश लगाने के लिए निर्वाचन कार्यों से तत्काल प्रभाव से इन्हें हटाया जाए। ताकि स्वतंत्र, निष्पक्ष, निर्भीक और भय मुक्त चुनाव संभव हो सके।’

Also Read -   रिशित ने नेशनल कबड्डी में फहराया परचम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here