सुर्खियों में सपा समथर्क! I Love You Dimpal Bhabhi शरीर पर लिखवा 700 Km साइकिल से पहुँच रहा मैनपुरी

0

औरैया: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी लोकसभा सीट पर 5 दिसंबर को उपचुनाव होना वाला है। इस सीट पर समाजवादी पार्टी ने डिंपल यादव को उम्मीदवार बनाया है। जिसके चलते सपा पूरे दमखम के साथ चुनाव प्रचार में जुटी हुई है।

धड़ाधड रैलियों में सपा कुनबा एकजुट नजर आ रहा है। बता दें कि मैनपुरी सीट मुलायम सिंह के निधन के बाद रिक्त हुई है। इस इस कड़ी में एक सपा समर्थक ‘आई लव यू डिंपल भाभी’ शरीर पर लिखवा कर 700 किलोमीटर साइकिल से सफर तय कर रहा है। जो चर्चा का विषय बना हुआ है।

Also Read -   पत्नी की जलती चिता में कूदा पति, देखकर मंजर चौक गए लोग

सपा के समर्थन में एक ऐसा समर्थक सामने आया है, जो कुशीनगर से मैनपुरी तक का सफर साइकिल से तय कर रहा है। इतना ही नहीं उसने संकल्प लिया है कि जब तक सपा की सरकार उत्तर प्रदेश में नहीं बनती है, तब तक वह लगातार साइकिल से जन यात्रा करता रहेगा। साथ ही उसने बताया है कि वह कुशीनगर से मैनपुरी साइकिल से जा रहा है, क्योंकि नेताजी मुलायम सिंह यादव के निधन के बाद हो रहे उपचुनाव के चलते उनकी बहू डिंपल यादव को प्रत्याशी बनाया गया है। जिनके समर्थन में वह 700 किलोमीटर की लंबी यात्रा साइकिल से कर रहा है।

Also Read -   UP: जानिए डेंगू के बारे मे वो सब कुछ जो हर किसी को जानना चाहिए, क्या है लक्षण और कैसे करे बचाव

सपा को जीत दिलाने के लिए औरैया से लेकर मैनपुरी तक समर्थक बराबर ऐड़ी चोटी का जोर लगाने में लगे हैं। साथ ही पार्टी का बड़े से लेकर बूथ स्तर तक का कार्यकर्ता सक्रिय हो चुका है। शिवपाल सिंह समेत तमाम परिवार के लोग चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की ओर से रघुराज शाक्य सीधी सपा को टक्कर देंगे।

Also Read -   नाबालिग की सहमति से भी शारीरिक संबंध बना है तो उसकी मर्जी का महत्व नही- इलाहाबाद हाइकोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here