डांस करते समय युवक के साथ हुआ कुछ ऐसा कि चली गई जान, नजारा देख फटी रह गई आंखें

0
डांस करते समय युवक के साथ हुआ कुछ ऐसा कि चली गई जान

वाराणसी। बच्चे हो या बूढ़े किसी को भी आजकल हार्ट अटैक आना एक आम बात हो गई है। ऐसा ही एक मामला वाराणसी से सामने आया है, जिसमें एक युवक की डांस करने के दौरान मौत हो गई हैं। इस घटना का वीडियो सामने आया है, जिसमें युवक कुछ लोगों के साथ डांस कर रहा है तभी वह अचानक लड़खड़ाकर जमीन पर गिर जाता है।

डांस करने के दौरान आया अटैक
मिली जानकारी के अनुसार, वाराणसी के पिपलानी कटरा औघड़नाथ तकिया के पास बीती 25 अक्टूबर को एक शादी थी। इसमें शामिल हुए 40 वर्षीय मनोज विश्वकर्मा रिश्तेदारों के साथ डांस कर रहे थे। तभी गर्मजोशी के साथ सभी के साथ डांस कर रहे मनोज अचानक से लड़खड़ा जाते हैं और जमीन पर जा गिरते हैं।

Also Read -   यहां बेटी की शादी मे दहेज के तौर पर दिए जाते है जहरीले सांप, न देने पर टूट जाता है रिश्ता, जानिए क्या है वजह

मनोज को गिरा हुआ देख वहां मौजूद महिलाएं चीखने-चिल्लाने लगती हैं। तुरंत ही मनोज को नजदीकी अस्पताल लेकर जाया जाता है। डॉक्टर का कहना है कि मनोज की मौत हार्ट अटैक आने की वजह से हुई है। मनोज की मौत के बाद से परिवार के लोग और रिश्तेदार काफी उदास हैं। किसी को विश्वास ही नहीं हो रहा है कि मनोज अब उनके बीच नहीं हैं।

Also Read -   शादी में लड़कियां कर रही थी डांस, तभी लड़के ने खो दिया आपा और कर दिया ये गंदा कांड, वीडियो वायरल

पहले भी ऐसे मामले आ चुके हैं सामने
डांस करते हुए अचानक से आए हार्ट अटैक से मौत होने के कई वीडियो पहले भी सामने आ चुके हैं। राजस्थान में भी शादी समारोह में स्टेज पर डांस कर रहे युवक की मौत हार्ट अटैक के कारण हो गई थी। सितंबर में जम्मू से वीडियो सामने आया था, यहां पर पार्वती माता का रोल निभा रहे 20 साल के कलाकार की हार्ट अटैक आने से मौत हो गई थी।

Also Read -   यहाँ पर परम्परा के नाम पर बिना कपड़ा पहने घूमती है लड़कियां, जानें ऐसा क्यों?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here