शिवपाल यादव ने बताया किसके कहने पर हुए अखिलेश के साथ, कहा- हमने तो बहू डिंपल से भी कही है ये बात

0

इटावा: मैनपुरी लोकसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव में शिवपाल यादव लगातार प्रचार कर डिंपल की जीत के लिए वोट अपील कर रहे हैं। इस बीच शिवपाल यादव ने एक बड़ा बयान दिया है।

बसरेहर ब्लाक के सरसई हेलू गांव में चुनावी सभा के दौरान शिवपाल ने कहा कि जब बहू डिंपल यादव चुनाव लड़ रही हैं तो हम भी एक हो गए हैं। सभी लोग कहते थे एक हो जाओ तो आखिरकार हम एक हो गए। हमनें अखिलेश से भी कह दिया है। डिंपल से भी बताया कि अगर अखिलेश गड़बड़ करें तो तुम्हें मेरे साथ ही रहना है। अब वैसे भी हम लोगों को एक दो चुनाव लड़ने हैं आगे तो लड़के ही चुनाव लड़ेंगे। इसी के साथ उन्होंने कहा कि नेता जी के न रहने पर यह चुनाव उनकी भी प्रतिष्ठा है।

Also Read -   नाबालिक लड़की के साथ दरिंदों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, किराना लेने गई थी लड़की

‘डिंपल ने फोन कर कहा चाचा आपको साथ रहना है’

शिवपाल यादव ने यह बाते डिंपल के लिए चुनाव प्रचार के दौरान ही कहीं। उन्होंने कहा कि बहू डिंपल का फोन आया और उसने कहा कि चाचा चुनाव में आपको साथ रहना है और आगे भी हम सब एक होकर रहेंगे। बहू की बात को मानकर हम एक हो गए। अब अखिलश और हम(शिवपाल) एक ही रहेंगे। हमने डिंपल से भी कहा कि हमारे एक होने की गवाह तुम हो।

Also Read -   सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य के निजी सचिव समेत 12 लोगो पर हत्या की कोशिश व छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज, जाने क्या-क्या है आरोप

यूपी में जमकर चल रहा रिश्वत का खेल।

इस बीच शिवपाल यादव ने भाजपा की नीतियों को गलत बताया और कहा कि सरकारी तंत्र में मौजूदा सरकार में जमकर भ्रष्टाचार हो रहा है। थाने और चौकी में भी खुलेआम रिश्वत चल रही है। रिश्वत का रेट भी बढ़ा है। जो काम पहले 100 रुपए में हो जाता था वह अब हजार में भी नहीं किया जा रहा। किसान इस समय बिजली के मुकदमों से परेशान हैं। इस बीच नेताजी के निधन के बाद जब मैनपुरी लोकसभा सीट पर उपचुनाव हो रहा है तो हम सभी को बढ़-चढ़कर मतदान करना है। नेताजी के सम्मान में हम सभी डिंपल को एक लाख से भी अधिक वोटों के अंतर जितवाना है।

Also Read -   GST टीम ने बिरयानी के ठेले पर मारा छापा, तौल और गल्ला देखा, जमा कराया 24 लाख का टैक्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here