सीनियर छात्रों ने कमरे में घुस कर की जूनियर छात्र की पिटाई, लगवाया मजहबी नारा, वीडियो वायरल

0

हैदराबाद। आईसीएफएआई लॉ स्कूल से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें कुछ सीनियर छात्रों द्वारा अपने एक जूनियर छात्र को बेहरमी से पीटा और प्रताड़ित किया जा रहा है। पीड़ित छात्र का नाम हिमांक बंसल है। इसके खिलाफ हिमांक ने कॉलेज प्रशासन के समक्ष इसकी शिकायत भी दर्ज कराई है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि पीड़ित छात्र हॉस्टल के एक कमरे के अंदर कई छात्रों द्वारा पीटा जा रहा है। उससे इस्लामी नारा लगवाया जा रहा है। असहाय छात्र को उनसे विनती करते और यह कहते हुए देखा जा सकता है कि उसने कुछ नहीं किया है। सीनियर्स उसे थप्पड़ और लात-घूंसे मारते हैं। उसके चेहरे पर सफेद पाउडर डाला जाता है। पीट रहे छात्रों में से एक उन्हें उसे छोड़ने के लिए कहता है वरना वह मर जाएगा।

Also Read -   LPG Price: एलपीजी सिलेंडर 115 रुपये हुआ सस्ता, ये हैं आज के रेट

हिमांक बंसल की शिकायत के अनुसार, यह घटना बीते एक नवंबर की है। जहां 15-20 लड़के उसके हॉस्टल रूम में जबरदस्ती प्रवेश करते हैं और बेहरमी से उसपर टूट पड़ते हैं। उन्होंने उसके प्राइवेट पार्ट पर चोट पहुंचाई। साथ ही उसे शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी।

Also Read -   रोते रोते थाने पहुँचा 8 साल का बच्चा, फिर बोला खाना मांगता हूँ तो पिटाई करती है माँ

मैंने बीए-एलएलबी फर्स्ट इयर की छात्रा दीपाशा शर्मा से बातचीत के दौरान गलती से पैगंबर मोहम्मद के बारे में कुछ ऐसा कह दिया था, जो मुझे नहीं कहना चाहिए था। दीपाशा ने उस बातचीत का स्क्रीनशॉट पब्लिक प्लेटफॉर्म पर वायरल कर दिया। इसके बाद ही लोग मुझे पीटने आ गए।

Also Read -   शादी में नशे में धुत आंटी ने जमीन पर लोटकर किया डांस, वीडियो देखकर नहीं रोक पाएंगे हंसी

हिमांक ने अपने साथ हुई मारपीट के लिए छात्रा दीपाशा शर्मा को दोषी ठहराया है। उसने पत्र में कहा है कि दीपाशा को निजी बातचीत को सार्वजनिक नहीं करना चाहिए था। इससे मेरी जिंदगी खतरे में आ गई है। मैंने डर के कारण बाद में उन सभी चैट को डिलीट कर दिया।

आरोपी छात्रों के खिलाफ मामला दर्ज
डीसीपी शमशाबाद के मुताबिक, मामले में आरोपी को हिरासत में लिया है। आरोपी छात्रों के खिलाफ आईपीसी की धारा 307, 342, 450, 323, 506, R/W 149 और धारा 4(I), (II), ( III) के तहत मामला दर्ज किया गया है और पुलिस मामले की जाँच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here