भाभी जी चाय पिला दोगी.. यह कहकर 2 देवरों ने बेडरूम में ली एंट्री, फिर जो हुआ बेहद शर्मनाक था, पढ़िए आपबीती

0

भरतपुर: राजस्थान के भरतपुर जिले से एक महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। यह गैंग रेप महिला के रिश्ते में लगने वाले 2 देवरों ने ही किया है। महिला का पति काम पर गया हुआ था।

पीछे से दोनों युवक घर में घुसे और महिला को चाय पिलाने की बात कही। जैसे ही महिला चाय बनाने के लिए गई तो दोनों युवकों ने उसे पकड़ लिया और उसके साथ गैंगरेप कर फरार हो गए। आरोपियों ने महिला को जान से मारने की धमकी भी दी है।

डेढ़ घंटे तक देवर ने किया भाभी से रेप।

Also Read -   Chandra Grahan 2022 : इस दिन होगा साल का आखिरी चंद्र ग्रहण, इसे अवश्य देखें

महिला ने पुलिस को बताया है कि वह देर रात घर पर अकेली बैठी थी। इसी दौरान उसके रिश्ते में लगने वाले दो देवर दीपेंद्र और परसराम महिला के घर में घुस गए। जिन्होंने महिला को चाय पिलाने की बात कही। महिला घर में अकेली थी क्योंकि उसका पति काम पर गया हुआ था। जैसे ही महिला चाय बनाने के लिए गई तो दोनों युवकों ने उसे पीछे से पकड़ लिया। और फिर इसके बाद करीब 1 से डेढ़ घंटे तक दोनों ने महिला के साथ गैंगरेप किया साथ ही मारपीट भी की। जैसे ही महिला चिल्लाने लगी तो दोनों ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी।

Also Read -   Chanakya Niti: आचार्य चाणक्य के अनुसार पत्नी को भूलकर भी नहीं बतानी चाहिए ये 4 बातें, नही तो हो जायेगा…

दरिंदों को अभी तक नहीं पकड़ पाई पुलिस।

घटना के बाद दोनों आरोपी फरार हो गए। जैसे ही महिला ने पुलिस में शिकायत दी तो पुलिस ने दोनों आरोपियों की तलाश में उनके घर पर दबिश भी दी। लेकिन आरोपियों का पता नहीं चल पाया। वही पुलिस अब इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है। भरतपुर की गढ़ी बाजना थाना पुलिस ने बताया कि मामले में महिला के पति ने मामला दर्ज करवाया है। जिसके आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है। वहीं पीड़िता का मेडिकल करवाया गया है।

Also Read -   10 रुपये के नोट पर आया `विशाल` का जवाब, तस्वीर ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, 26 अप्रैल का इंतजार

पति घर लौटा तो इस हालत में मिली पत्नी।

जब देर रात महिला का पति काम से घर आया तो महिलाओं से रोते हुए मिली थी। पहले तो वह काफी डरी हुई थी। इसके बाद जब पति ने उससे पूछा तो महिला ने अपने साथ हुई पूरी आपबीती बताई थी। घटना के बाद भी महिला अब भी बुरी तरह से डरी हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here