दुल्हन के लिबास में प्रेमी से बनाए संबंध, फिर दूल्हे से की शादी, लड़की की हरकत का ऐसे हुआ खुलासा

0

नई दिल्ली: खुद की शादी से एक रात पहले लड़की ने दुल्हन का लिबस पहनकर प्रेमी से संबंध बनाए और फिर अगले दिन दूसरे लड़के से शादी की, हालाकि कुछ समय बाद दुल्हन की इस हरकत के बारे में सबको जानकारी हुई, जिसके बाद सोशल मीडिया पर दुल्हन की खूब आलोचना होने लगी, हालाता ये हैं कि दुल्हन को छिपकर रहने की नौबत आ गई है।

वहीं लड़की के पति ने मामले को लेकर लड़की के खिलाफ पुलिस में शिकायत की है।

बता दें कि यह पूरा मामला चीन का है, लड़की की इस हरकत के बारे में सबको तब चला जब प्रेमी के साथ उसका चैट चीनी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, लड़की का प्रेमी सोशल मीडिया पर शियाओबाईलोंग नाम से एक्टिव है, स्थानीय मीडिया के मुताबिक, शियाओबाईलोंग ने ही लड़की के साथ अपने चैट को पब्लिक किया था, उसने यह हरकत ‘शो ऑफ’ के लिए किया था।

Also Read -   जून और जुलाई में आ सकती है कोरोना की चौथी लहर, दिनोंदिन बढ़ रहे संक्रमण

लड़की की इस हरकत के बारे में पति को जानकारी हुई, शख्स ने कहा कि उन्होंने इस बारे में पुलिस में ‘अधिकारों की रक्षा’ का रिपोर्ट दर्ज करवाया है और तलाक की अर्जी भी डाल दी है।

शादी से 24 घंटे पहले रोमांस।

दरअसल, शादी के एक दिन पहले शियाओबाईलोंग से लड़की की बातचीत हुई थी, शियाओबाईलोंग ने ही लड़की को सुझाव दिया था कि शादी से 24 घंटे पहले वे दोनों रोमांस करेंगे, जिसे लड़की ने मान लिया था। तब लड़की की इस हरकत के बारे में किसी को जानकारी नहीं हुई थी और तय प्लान के मुताबिक शादी हो गई।

Also Read -   PM Kisan योजना में हुए 8 बड़े बदलाव, किसानों को लौटानी होगी 2000 रुपये वाली सभी किस्तें, जानिए क्या है वजह?

बाद में इस घटना के बारे में लड़की के पति को जानकारी मिल गई, पति ने कहा कि चीनी परंपरा के अनुसार उन्होंने दुल्हन को सगाई के उपहार के तौर पर करीब 23 लाख रुपए के गिफ्ट्स दिए थे, अब वह सबकुछ वापस चाहते हैं।

अब सोशल मीडिया पर और लड़की के शहर में लोगों का गुस्सा बढ़ने लगा, लड़की शहर छोड़ चली गई है, वहीं, लड़की के पति ने कहा कि उनके स्वास्थ्य पर इस घटना का बहुत बुरा असर पड़ा है, उन्हें यहां तक कि हॉस्पिटल जाकर इलाज भी करवाना पड़ा है। रिपोर्ट में बताया गया है कि बेइज्जती की वजह से उनकी मां भी बीमार हो गईं और उन्हें भी अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा है।

Also Read -   भूकंप के झटकों से कांपा उत्तर भारत, रिक्टर स्केल पर 6.3 मापी गई तीव्रता

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here