5 साल की मासूम के साथ बलात्कार, मिठाई देने के बहाने बनाया हवस का शिकार, फिर सोशल मीडिया पर वीडियो किया वायरल

0

नवादा : बिहार के नवादा जिले में पांच वर्षीय बच्ची के साथ बलात्कार करने के आरोप में एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि उसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। वीडियो में वह अपराध के लिए एक ‘कंगारू कोर्ट’ द्वारा दी गई ”सजा” के रूप में उठक-बैठक कर रहा है।

Also Read -   यहां लाशों के साथ घिनौना काम करता था शख्स, 50 से ज्यादा मुर्दा महिलाओं के साथ किया Sex

नवादा के पुलिस अधीक्षक गौरव मंगला ने बताया कि फरार आरोपी को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है। वायरल वीडियो स्वतंत्र रूप से ‘पीटीआई-भाषा’ द्वारा सत्यापित नहीं की गई है। वीडियो में आरोपी को स्थानीय पंचायत द्वारा दी गई ”सजा” के रूप में पांच बार उठक-बैठक करते हुए और अपने चेहरे को शॉल से ढके हुए दिखाया गया है।

Also Read -   क्या आपको पता है कि किन्नरों की शव यात्रा को रात में ही क्यों निकाला जाती हैं, जाने इसका रहस्य ?

अकबरपुर पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस को वीडियो मिलने के बाद उसके खिलाफ यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण कानून (पॉक्सो) के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि मिठाई देने के बहाने वह व्यक्ति लड़की को घर ले गया और उसके साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया। अधिकारी ने कहा, ”घर लौटने के बाद किशोरी ने अपने रिश्तेदार को आपबीती सुनाई। परिवार के पुलिस में शिकायत करने से पहले ही आरोपी ने पूर्व मुखिया या ग्राम प्रधान से मदद की गुहार लगाई।”

Also Read -   उप मुख्यमंत्री की पत्नी थीं मंच पर मौजूद, बाबा रामदेव बोले- महिलाएं कपड़े न पहनें तब भी लगती हैं अच्छी

उन्होंने कहा, ”पूर्व मुखिया द्वारा कथित तौर पर दिये गये निर्देश पर पंचायत की बैठक बुलाई गई थी और आरोपी को अपराध की सजा के रूप में पांच बार उठक-बैठक करने और इसके बाद छोड़ देने को कहा गया।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here