पहले बहन से राखी बधबाई, फिर डेढ़ साल तक किया रेप, पत्नी की तरह रखा

0

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से भाई-बहन के पवित्र रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला मामला सामने आया है। जहां युवक इस कदर हैवान निकला कि जिस लड़की से रक्षाबंधन पर राखी बंधवाकर बहन बनाया था, अब उसके ही साथ रेप कर दिया।

इतना ही नही किसी को बताने या मुंह खोलने पर पीड़िता को जान से मारने की धमकी भी दी। बाद मे शादी का झांसा देने लगा और अनगिनत बार दरिंदगी की को अंजाम दिया।

रेप के बाद पत्नी बनाने का किया वादा।

दरअसल, यह चौंकाने वाली घटना भोपाल के रातीबढ़ इलाके की है, जहां डेढ़ साल पहले यहां के रहने वाले एक युवक ने सबसे पहले लड़की के साथ रेप किया था। इसके बाद आरोपी ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी और यह सिलसिला तब से से लेकर अब तक चलता रहा। हालांकि बीच मे पीड़िता ने विरोध किया तो उससे शादी करने का वादा किया। लेकिन यह सिर्फ झांसा ही था, जिसके नाम पर वह आए दिन रेप करता रहा। जब कभी पीड़िता शादी करने का बोलती तो जान से मरने की धमकी देने लगता। लेकिन अब पीड़िता ने हिम्मत करके पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई है।

Also Read -   पत्नी के सफेद बाल देखकर भड़क उठा पति, फिर मंदिर में करने पहुँच गया दूसरी शादी

महिला की हो चुकी है दो शादियां
मामले की जांच कर रहे रातीबढ़ पुलिस थाने के जांच अधिकारी सलोनी सिंह ने बताया कि पीड़िता ने शिकायत के जरिए अपनी डेढ़ से दो साल पुरानी कहानी बयां की है। महिला की शादीशुदा है, लेकिन बीमारे के कारण से दो साल पहले पति की मौत हो चुकी है। इसके बाद उसने दूसरी शादी की, लेकिन उससे भी अलग हो गई। इसी दौरान वह पड़ोस में रहने वाले एक युवक के संपर्क मे आई और उससे दोस्ती हो गई। युवक ने महिला को अपनी बहन बना लिया और रक्षाबंधन पर उससे राखी तक बंधवाई। महिला से उसका पारिवारिक रिश्ता हो गया, जिसके चलते वह आए दिन घर आने लगा।

Also Read -   Lunar Eclipse 2022: आज लगेगा साल का आखिरी चंद्र ग्रहण, जानें सूतक काल और ग्रहण कब होगा समाप्त

एक बार रेप किया तो डेढ़ साल तक चला सिलसिला।

अगस्त 2021 मे जब पीड़िता घर पर अकेली थी, तो युवक उससे मिलने गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने इसका विरोध किया तो उसे जान से मारने की और बदनाम करने की धमकी दी। फिर कुछ दिनों बाद शादी का वादा करके बार-बार दुष्कर्म करना शुरू कर दिया। जब महिला ने शादी का दबाव मनाया तो वह मुकर गया और उससे मिलना-जुलना बंद कर दिया। पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Also Read -   Weather Alert: देश के इन राज्यों में होगा भारी बारिश, जानें अपने यहां के मौसम का हाल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here