देवरिया: घर पर चल रही थी अंतिम संस्कार की तैयारी, अचानक से खड़ी हो गई लाश फिर हुआ ऐसा कि परिवार वालो ने

0

देवरिया: सोशल मीडिया पर कई तरह की खबरें वायरल होती है। लेकिन आज जो खबर बताने जा रहा हूं उसे पढकर आपके पैरों तले जमीं खिसक जाएगी।

यह मामला उत्तरप्रदेश के देवरिया जिले का है। दरअसल, एक घर में उस वक्त मातम फैल गया जब परिवार की एक सदस्य की मौत हो गई की खबर उसके परिवार वालों को मिली। सूचना मिलते ही घर वाले महिला के अंतिम संस्कार की तैयारी में जुट गए कि तभी मरी हुई महिला फिर से जिंदा हो गई। यह नजारा देख सबसे पहले सभी के मन में डर पैदा हुआ।

Also Read -   बॉयफ्रेंड के साथ मजे से स्कूटी पर घूम रही थी पत्नी, तभी पति ने दौड़कर पकड़ा, फिर चला हाईवोल्टेज ड्रामा

यह है पूरा मामला।

मौत की खबर सुनते ही परिवार में मातम की स्थिति हो जाती है। ऐसा लगता है कि बादल सिर पर टूट पडे हो। यह पूरा मामला यूपी के देवरिया जिले के महुआडीह क्षेत्र के ग्राम बेलवा बाजार का है। हां रहने वाली 55 साल की मीना देवी को सांस से जुड़ी गंभीर बीमारी है। इनके इलाज के लिए उन्हें नजदीकी अस्पताल में दिखाया जा रहा था। सोमवार की रोज उनकी तबियत ज्यादा बिगड़ने लगी थी। इसके बाद मीना देवी को नजदीकी अस्पताल में दिखाया गया जहां के डॉक्टरों ने उन्हें जिला अस्पताल में ले जाने की सलाह दी। शुक्रवार की सुबह मीना देवी को छट्टी दे दी गई। मीना देवी का बेटा जब उन्हें घर लेकर आ रहा था, तब अचानक से रास्ते में आते हुए बेटे ने घर पर बताया कि मां की सांसे चलाना बंद हो गई हैं। इस खबर को सुनकर पूरे घर का मौहल शोक में बदल गया।

Also Read -   यूपी में अभी नहीं खुलेंगे स्कूल, इतने दिनों तक बढ़ाई गई छुट्टी, जानें वजह

मरकर हुई जिंदा कर दिया हैरान।

घर के लिए निकले मीना देवी के बेटे की इस खबर के बाद घर वालों ने अंतिम संस्कार की तैयारी शुरू कर दी। पूरा घर आंसुओं में डूबा हुआ था कि तभी फिर बेट ने फोन किया की मां जिंदा है। इसके बाद उन्हें मीना देवी को एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया। अब महिला के घर वाले काफी खुश हैं और मीना देवी के बेटे ने बताया कि मां पूरी तरह से सही सलामत है।

Also Read -   Auraiya: शादीशुदा शहजाद ने दीपक बनकर सपना से रचाई शादी, 10 साल पत्नी की तरह रखने के बाद बनाने लगा धर्म परिवर्तन का दबाव, और फिर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here