कन्नौज: पति को धोखा देकर प्रेमी संग फरार हो गई 9 बच्चों की माँ, मायके वालों की कहानी सुनकर पुलिस भी हैरान

0

कन्नौज: उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले से एक अनोखा मामला सामने आया है। प्रेमी के प्यार में एक महिला इस कदर पागल हुई कि ना तो उसे अपने पति का होश रहा और ना ही अपने बच्चों का।

प्रेमी के प्यार में पड़कर महिला अपने बच्चों और पति को छोड़कर प्रेमी के साथ फरार हो गई। जब महिला का पति अपने घर पहुंचा तो उसे मामले की जानकारी हुई। बता दें कि पत्नी के भागने के बाद पति पुलिस-थाने के चक्कर लगा रहा है। वहीं पुलिस प्रेमी संग फरार हुई महिला की तलाश करने में लगी है।

Also Read -   अनोखी प्रेम कहानी: जाने क्यो श्री कृष्ण को पीना पड़ा था राधा का चरणामृत

पति ने थाने में दर्ज कराया गुमशुदगी का मामला।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, एक गांव में रहने वाली महिला का किसी युवक के साथ प्रेम-प्रसंग शुरू हो गया। इसके बाद महिला के सिर पर इस कदर आशिकी का भूत सवार हुआ कि वह अपने नौ बच्चों और पति को छोड़कर प्रेमी संग फरार हो गई। घटना की जानकारी होने के बाद पति ने थाना तालग्राम में पत्नी की लापता हो जाने की रिपोर्ट दर्ज करवाई है। हालांकि अभी तक महिला और उसके प्रेमी का कोई पता नहीं चल सका है। वहीं महिला के मायके वालों ने ससुराल वालों और दामाद पर महिला की हत्या का आरोप लगाया है।

Also Read -   औरैया: जिले मे त्योहार को लेकर धारा 144 की गई लागू, उल्लघंन पर होगी सख्त कार्यवाही: एसपी चारु निगम

मायके वालों ने ससुराल वालों पर लगाया हत्या का आरोप।

मायके वालों का कहना है कि ससुराल वालों ने उनकी बेटी की हत्या कर शव को गायब कर दिया है। उधर पति पत्नी को तलाशने के लिए अधिकारियों के चक्कर लगा रहा है। बता दें कि मामले की जांच कर रहे उपनिरीक्षक माधव पांडेय ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि प्रेम-प्रसंग के चलते महिला अपने प्रेमी के साथ फरार होने का मामला सामने आया है। उन्होंने बताया कि शुरूआती जांच में सामने आया है कि प्रेमी युवक थाना सौरिख क्षेत्र का निवासी है। फिलहाल पुलिस दोनों की बरामदगी के लिए प्रयास कर रही है।

Also Read -   पिता ने डांटा तो रेलवे पटरी पर लेट गया नाराज बेटा, GRP इंस्पेक्टर ने बचाई जान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here