कानपुर: डॉक्टर के प्यार में पागल हुआ मरीज, हर दूसरे दिन पर्ची कटवाकर पहुँच जाता दिखाने

0
Advertisement

कानपुर: उत्तर प्रदेश के जनपद कानपुर से डॉक्टर के प्यार में मरीज के पागल होने का मामला सामने आया है. जिसमें बताया जा रहा है कि एक मरीज महिला डॉक्टर को दिखाने के लिए हर रोज पर्ची कटवा कर आता है.

n4448935721669265101185257be6342041080a1d4b1e87237b0fc1d50083cfdb852d08dc09149683a5c208

जिससे जूनियर डॉक्टर परेशान हो गई और उसने उसकी शिकायत सीनियर डॉक्टर से कर दी. जिसके बाद उसको हैलट के सुरक्षाकर्मियों ने पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी. जिसके बाद पुलिस बुलाकर उसे गिरफ्तार करवा दिया. बताया जा रहा है कि डॉक्टरों को देखने के लिए मरीज पिछले 15 दिन से यह हरकत कर रहा है. जिसके बाद उसके खिलाफ कार्रवाई की गई है.

Also Read -   कमर में तंमचा लगाकर घूम रही थी महिला टीचर, पुलिस ने पकड़ा तो झाड़ने लगी रौब

बताते चलें कि पकड़े जाने के बाद युवक ने सफाई दी कि हम तो दवा लेने गए थे अब दोबारा नहीं जाएंगे. जानकारी के मुताबिक, कानपुर के जाजमऊ का रहने वाला तौहीद पंद्रह दिन पहले बीमार पड़ा था तो वह हैलट की ओपीडी में पर्चा बनवा कर इलाज के लिए पहुंचा. उस दौरान ओपीडी में मेडिकल कॉलेज की जूनियर डॉक्टर मरीजों को देख रही थी. जूनियर डॉक्टर ने इसका भी ट्रीटमेंट किया.

अस्पताल स्टाफ ने की धुनाई इस बात की जानकारी जब जूनियर डॉक्टर को हुई तो उसने सीनियर डॉक्टर से इसकी शिकायत कर दी. शनिवार को फिर ओपीडी का पर्चा बनवा कर तौहीद जब ओपीडी रूम पहुंचा तो स्टाफ पहले से सतर्क था. जैसे ही उसने जूनियर डॉक्टर के बारे में पूछा तो स्टाफ ने उसे पकड़ कर धुनाई कर डाली. फिर पुलिस को सौंप दिया.

Also Read -   UP: प्रेमी के साथ भागी महिला, 3 बच्चों को रोता-बिलखता देख फिर लौटी अपने घर

इलाज के बहाने हर दूसरे दिन पहुंच जाता अस्पताल जूनियर डॉक्टर ने उसके इलाज की दवा तो लिख दी. लेकिन इस दौरान तौहीद को जूनियर डॉक्टर से इश्क हो गया. फिर हर दूसरे दूसरे दिन वह इलाज के बहाने अस्पताल आने लगा. कई बार तो उसने अलग-अलग नामों से ओपीडी का पर्चा बनवाया. फिर जब ओपीडी में जूनियर डॉक्टर की ड्यूटी नहीं लगी तो वह बाकी डॉक्टरों से उसके बारे में पूछने लगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here