एक बीबी ऐसी भी: पति का मर्डर कर उसकी लंबी उम्र के लिए रखा व्रत, लाश पर विस्तर बिछाकर खाती थी खीर-पूड़ी

0

भरतपुर: खबर राजस्थान के भरतपुर से है। भरतपुर के चिकसाना थाना पुलिस ने हत्या के एक मामले की जांच पड़ताल शुरू कर रीमा और भोला नाम के दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

दोनों करीब 6 महीने से दोनों गुलछर्रे उड़ा रहे थे, रंगरलिया मना रहे थे। रीमा और भोला ने मिलकर रीमा के पति को इतनी खतरनाक मौत दी कि पुलिस वाले भी दहल गए । उधर सास-ससुर यही सोच कर परेशान होते रहे कि पति के लापता होने के बाद से बहु सदमे में है ।यह पूरी खबर आपको हैरान परेशान कर देगी और यह सोचने पर मजबूर कर देगी कि आखिर पत्नी और पति के पवित्र रिश्ते में इतनी है पवित्रता कैसे आ रही है……..

कातिल बीवी ने ऐसी साजिश रची की पुलिस भी दंग रह गई।

रीमा दो बच्चों की मां है। जो अब उसके सास-ससुर के पास है । चिकसाना थाना पुलिस ने बताया कि करीब 6 महीने पहले चिकसाना थाना इलाके से 35 वर्षीय पवन लापता हो गया था । उसके पास शाम के समय एक फोन आया फोन के बाद वह घर से निकला और फिर वापस नहीं लौटा। अब दो दिन पहले पुलिस ने उसका सड़ा गला शव क्षेत्र के पास से ही गुजरने वाली एक नहर से बरामद किया है। चिकसाना थाना पुलिस ने बताया कि पवन के पिता हरिप्रसाद शर्मा को लगा बेटा लापता हो गया। पूरे गांव को भी यही लगा कि पवन कहीं चला गया । उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई गई। पत्नी रीमा का रो रो कर बुरा हाल था। वह ऐसे नाटक कर रही थी जैसे उसे कुछ पता नहीं था।

Also Read -   Gujarat Morbi Bridge: मोरबी ब्रिज हादसे के बाद पुलिस ने लिया ऐक्शन, 9 लोग को हिरासत में लिया

पति की मौत के बाद प्रेमी के साथ रोज उड़ाती गुलछर्रे।

हर रोज पुलिस के पास जाती, पति के बारे में जांच पड़ताल करती है और पूछती कि वह कब आएंगे । उसके बाद पति की तलाश के नाम पर अपने प्रेमी भोला के साथ गुलछर्रे उडाती। उधर पवन के पिता हरिप्रसाद शर्मा इसी बात को लेकर अंदर ही अंदर घुटने जा रहे थे कि बेचारी बहू का इन सब में क्या दोष है , उसे बेवजह ही परेशानी उठानी पड़ रही है ।

Also Read -   मोटरसाइकिल न चलाने पर भी कटेगा चालान, 25000 रुपए के साथ होगी 3 साल की जेल

फिर ऐसे खुला महिला का खतरनाक राज।

लेकिन कुछ दिन पहले अचानक सारे समीकरण बदल गए। हरिप्रसाद शर्मा ने रीमा को गांव के ही भोला नाम के एक युवक के साथ अर्धनग्न हालत में पकड़ लिया। मामला पुलिस तक पहुंचा । अब हरिप्रसाद ने पुलिस के सामने दावा किया कि पवन लापता नहीं हुआ है उसकी हत्या की गई है। 3 दिन पहले पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा कर ही दिया पुलिस ने बताया कि रीमा और भोला ने मिलकर पवन को मार दिया और उसके शव को बोरे में भरकर नहर में फेंक दिया।

Also Read -   दोस्त ने सितंबर मे परिजनों को दी थी श्रदा के लापता होने की खबर, फिर

विधवा होकर भी सारे सुहागिन के त्योहार मनाती थी।

पुलिस ने बताया कि रीमा 6 महीने तक सारे व्रत और त्यौहार मनाती रही । सिंदूर लगाती रही । पति के नाम का मंगलसूत्र पहनती रही और पति की लंबी उम्र के लिए ही करवा चौथ का व्रत भी रखा। व्रत में खीर पूरी पकवान बनाए और घर में पवन की फोटो के सामने बैठकर ही जमकर दावत उड़ाई ।

अवैध संबंध में महिला ने बच्चों को कर दिया अनाथ।

अब पुलिस ने भोला और रीमा को गिरफ्तार कर लिया है । उन्हें जेल भेज दिया गया है। लेकिन इस हत्याकांड के बाद से पूरा जिला दहला हुआ है । बुजुर्ग हरिप्रसाद शर्मा और पूरे परिवार पर पहाड़ टूट पड़ा है। एकलौता कमाने वाला बेटा मर चुका है । उसके दो बच्चे और बुजुर्ग दादा हरिप्रसाद शर्मा की ही जिम्मेदारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here