संबंध बनाने के दौरान बुजुर्ग की मौत, नौकरानी ने बेडशीट और प्लास्टिक से लिपेटकर फेंका शव

0
संबंध बनाने के दौरान बुजुर्ग की मौत, नौकरानी ने बेडशीट और प्लास्टिक से लिपेटकर फेंका शव

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में 67 साल के शख्स की मौत के मामले में हैरान कर देने वाला खुलासा हुआ है। नौकरानी के साथ सेक्स करने के दौरान दिल का दौरा पड़ने से बुजुर्ग की मौत हो गई। पुलिस केस की वजह से महिला ने प्लास्टिक कवर और बेडशीट में लपेटकर शव को सड़क किनारे फेंक दिया था।

16 नवंबर को जेपी नगर के पुत्तनहल्ली निवासी बाला सुब्रमण्यन (67 साल) अपने पोते को बैडमिंटन क्लास छोड़ने के लिए घर से निकले थे। शाम करीब 4.55 बजे बाला ने अपनी बहू को फोन किया और कहा कि उसे घर लौटने में देर हो जाएगी, क्योंकि कोई काम आ गया है।

Also Read -   11 अप्रैल का राशिफ़ल: शारीरिक, मानसिक और स्वास्थ्य माध्यम है, प्रेम में तू-तू मैं-मैं के संकेत, जानें अपने राशि का हाल

इसके बाद शाम को बुजुर्ग के घर न लौटने पर बेटे-बहू ने उनसे संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन उनका मोबाइल नंबर स्विच ऑफ मिला। देर रात तक उनका घर पर इंतजार होता रहा। आखिरकार बेटे ने सुब्रमण्य नगर थाने जाकर अपने बुजुर्ग पिता की गुमशुदगी दर्ज कराई।

उधर, दूसरे दिन यानी 17 नवंबर को जेपी नगर 6 फेज के पास पुलिस को एक शव मिला। शव संदिग्ध हालत में प्लास्टिक कवर और बेडशीट में लिपटा हुआ था। पड़ताल करने पर शव की शिनाख्त गुमशुदा बाला सुब्रमण्यन के रूप में हुई। परिवार को भी मौके पर बुलाकर मृतक की पहचान कराई गई। फिर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, पीएम रिपोर्ट में पता चला कि दिल का दौरा पड़ने से बुजुर्ग की मौत हुई है।

Also Read -   पति ने सो रही पत्नी को नींद में उठाकर चलती ट्रेन के आगे फेंका, फिर आरोपी हुआ फरार

इस मामले की जांच-पड़ताल जारी थी, तभी पूछताछ में मृतक बाला सुब्रमण्यन की 35 साल नौकरानी ने पुलिस के सामने कबूल किया था कि उसके साथ संभोग के दौरान बाला को दिल का दौरा पड़ा और उसने दम तोड़ दिया।

नौकरानी को डर था कि पुलिस उसके खिलाफ हत्या की शिकायत दर्ज कर सकती है, इसलिए उसने शव को पॉलिथिन और चादर में लपेटकर सड़क किनारे फेंक दिया था। शव को पैक करके फेंकने में उसने अपने पति और भाई की मदद ली।

Also Read -   Bank Holiday: आज से पूरे 6 दिन बैंक रहेंगी बंद, ब्रांच जानें से पहले कर ले जरूरी काम

पुलिस ने बताया कि बाला सुब्रमण्यन के नौकरानी के साथ लंबे समय से नाजायज संबंध थे और जब भी उसके घर पर कोई नहीं होता था तो वह उसके घर आया करता था। बुजुर्ग बाला की पिछले साल ही एंजियोप्लास्टी सर्जरी हुई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here