खूबसूरती में किसी एक्ट्रेस से कम नही है नवजोत सिंह सिद्धू की बेटी, तस्वीरे देख हो जाओगें घायल

0

Rabia Sidhu Photos: क्रिकेट जगत के पूर्व क्रिकेटर और वर्तमान में पॉलीटिशन नवजोत सिंह सिद्धू अकसर अपने बेबाक और तीखे बयानों के चलते सुर्खियों में रहते हैं, क्या आप जानते हैं नवजोत सिंह सिद्धू की निजी जिंदगी में उनका परिवार, रहन-सहन कैसा है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू ने कई सालों तक द कपिल शर्मा शो में बतौर कॉमेंट्री का हिस्सा रह चुके हैं, हालांकि कुछ बयानों को लेकर उन्हें शो से हटाने की मांग भी सोशल मीडिया पर तेज होने लगी थी। हाल ही में होस्ट कपिल शर्मा और को-आर्टिस्ट सुनील ग्रोवर के बीच हुए झगड़े के बाद ये चर्चाएं तेज हो चली थीं कि कौन सुनील के सपोर्ट में शो छोड़ रहा है और कौन कपिल के साथ है।

Also Read -   Urfi Javed: रिवीलिंग ड्रेस में उर्फी जावेद दिखी हद से ज्यादा हॉट, दौड़कर आई महिला ने ढंक दिया एक्ट्रेस के ऊपर कपड़ा

हालांकि, नवजोत सिंह सिद्धू इस पूरे मामले में अलग ही राय रखते रहें हैं। उन्होने कहा था कि सुनील और कपिल को साथ लाने की जिम्मेदारी उनकी है। और आज फिर से कपिल शर्मा शो दर्शकों को लोट-पोट कर रहा है, कपिल का शरारती पन लोगों को खूब पसंद आता है, जिसकी टीआरपी भी अच्छी खासी आ जाती है। वैसे, अक्सर पॉलिटिक्स और टीवी के कारण सुर्खियों में रहने वाले सिद्धू की बेटी भी उनसे कहीं पीछे नहीं है।

Also Read -   शमा सिकंदर ने सब कुछ दिखाया, तो देखकर यूजर्स बोले इस उम्र में भी इतनी हॉट

दरअसल नवजोत सिंह सिद्धू की बेटी राबिया अपने मॉडल अंदाज के चलते इन दिनों काफी लाइमलाइट में बनी हुई हैं, हाल ही में राबिया ने इंस्टाग्राम पोस्ट पर अपनी बोल्ड लुक फोटोज शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

Also Read -   अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को पति से नही मिल रहा सुकून, खुद ही बताई इसके पीछे की सच्चाई

राबिया सिद्धू अक्‍सर सोशल मीडिया पर छाईं रहती हैं। वो पेशे से भले ही फैशन डिजाइनर हो, मगर दिखने में किसी मॉडल से कम नहीं हैं। उनका पूरा इंस्‍टाग्राम उनकी खूबसूरत फोटोज से भरा हुआ है।

बता दें कि नवजोत की लाडली बेटी दिल्‍ली में रहती हैं। वह पंजाब से पढ़ाई करने के बाद फैशन डिजाइनिंग की पढ़ाई करने के लिए वह सिंगापुर और लंदन चल गई थीं। राबिया एक बार कपिल शर्मा के शो में अपने पूरे परिवार के साथ भी नजर आ चुकी हैं। राबिया पार्टी की शौकीन ज्यादा हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here