मेडम जी देख लो, I Love You.. मेरठ में छात्रों ने ही किया टीचर का जीना मुहाल, हर जगह करते है छेड़खानी

0

मेरठ में एक महिला शिक्षक के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है। छेड़खानी करने वाले और कोई नहीं बल्कि उन्हीं के छात्र हैं। तीन छात्रों पर आरोप है कि उन्होंने महिला शिक्षक को परेशान कर रखा है।

हर जगह वो उनका पीछा करते हैं। उन्हें I Love You बोलते हैं।

इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक छात्र को शिक्षिका के बारे में अनुचित टिप्पणी करते हुआ सुना जा सकता है। 28 सेकेंड के इस वीडियो में तीनों को टीचर को क्लास में पढ़ाने के दौरान टोकते और आई लव यू कहते हुए देखा जा सकता है। इसके बाद एक अन्य वीडियो में वो स्कूल के परिसर में शिक्षिका को छेड़ते हुए देखे जा सकते हैं।
वीडियो में शिक्षिका को छात्रों से दूर जाते हुए देखा जा सकता है। इसी दौरान एक लड़के को चिल्लाते हुए सुना जा सकता है- ” मेडम जी, आई लव यू, मेडम देखो तो…।” वहीं पीड़ित शिक्षिका उनकी भद्दी टिप्पणियों को नजरअंदाज करती दिख रही हैं।

Also Read -   UP Weather Forecast: 13 अक्टूबर तक प्रदेश के जिलों मे भारी बारिश की संभावना, फसलें हुई बर्बाद

जब पानी सर से ऊपर गुजर गया तब शिक्षिका ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। शिकायत में तीन छात्रों और एक छात्रा के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। छात्रा, उन्हीं आरोपी छात्रों में से एक की बहन है।
आरोपी छात्रों के खिलाफ उत्पीड़न के लिए कानून की संबंधित धाराओं के तहत पुलिस स्टेशन में एक औपचारिक शिकायत दर्ज की गई है। खबरों के मुताबिक, पुलिस ने तीनों छात्रों के खिलाफ आईटी एक्ट और छेड़छाड़ की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

Also Read -   लेडी सिंघम बनी चंदौली की डीएम ईशा दुहन, जानिए क्यो ईट हाथ मे उठाकर बोली, मैं किसी को छोडूंगी नही

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here