Flipkart पर मिल रहा केवल 2000 रुपये में लैपटॉप, जानें क्या करना होगा

0

गैजेट डेस्क। नया लैपटॉप खरीदना चाहते है, तो ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart पर मिल रहे ऑफर के साथ केवल 2,000 रुपये में लैपटॉप खरीद सकते है। इतनी कम कीमत में अच्छा एंड्रॉयड फोन भी नहीं मिलता, लेकिन खास डील के साथ आपको लैपटॉप खरीदने का विकल्प मिल रहा है।

Flipkart पर मिल रहे खास ऑफर्स के साथ केवल 2,000 रुपये में नया लैपटॉप खरीदा जा सकता है। हालांकि, इसके लिए आपके पास कोई पुराना लैपटॉप होना चाहिए। जिसे आप एक्सचेंज करना चाहें। यानी की सबसे बड़े डिस्काउंट का फायदा आपको एक्सचेंज डिस्काउंट के तौर पर मिल रहा है। यह डिस्काउंट Asus Chromebook Celeron Dual Core पर दिया जा रहा है।

Also Read -   599 रुपये में मिल रहा Moto E40 स्मार्टफोन, खरीदने से पहले जानें ऑफर की डिटेल्स

Asus लैपटॉप पर मिल रहा है खास ऑफर – ग्राहकों को Asus Chromebook Celeron Dual Core लैपटॉप बेहद कम कीमत पर खरीदने का मौका फ्लिपकार्ट डील में मिल रहा है। इस क्रोमबुक की कीमत 22,990 रुपये है लेकिन इसपर 17 प्रतिशत का फ्लैट डिस्काउंट मिल रहा है। अभी डिस्काउंट के साथ यह लैपटॉप 18,990 रुपये में लिस्ट किया गया है।

Also Read -   Flipkart पर 949 रुपये में मिल रहा POCO M4 Pro स्मार्टफोन, जानिए कैसे मिलेंगा शानदार स्मार्टफोन

अगर इस लैपटॉप को खरीदते वक्त एक्सचेंज करने के लिए आपके पास पुराना डिवाइस है तो फ्लिपकार्ट पूरे 17,000 रुपये तक का एक्सचेंज डिस्काउंट दे रही है। अगर इस डिस्काउंट का पूरा फायदा मिलता है तो नए लैपटॉप की कीमत 18,990 रुपये के बजाय महज 1,990 रुपये रह जाएगी। ध्यान रहे, एक्सचेंज ऑफर के साथ मिलने वाला फायदा पुराने लैपटॉप के मॉडल और स्थिति पर निर्भर करता है।

Also Read -   Jio ने लॉन्च किया सबसे सस्ता लैपटॉप, जबरदस्त फीचर्स के साथ इतनी कीमत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here