भरी क्लास में स्टूडेंट्स ने टीचर से की छेड़खानी, फिर बोल दिया- i Love U, फिर वीडियो बनाकर किया वायरल

0
भरी क्लास में स्टूडेंट्स ने मैडम से की छेड़खानी, फिर बोल दिया- i Love U, फिर वीडियो बनाकर किया वायरल

उत्तर प्रदेश के मेरठ के डॉ. राम मनोहर स्मारक इंटर कॉलेज में छात्रों का टीचर को आई लव यू बोलते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस मामले में महिला टीचर ने परेशान होकर स्कूल मैनेजमेंट और पुलिस में शिकायत की है। फिलहाल छात्रों के खिलाफ वायरल वीडियो के आधार पर जांच शुरू हो गई है।

पहले एक समय था, जब टीचर से छात्र डरते थे, लेकिन बदलते वक्त में अब टीचर छात्रों से डरने लगे। हद तो तब हो गई, जब स्कूली छात्र क्लास और स्कूल कैम्पस में महिला टीचर को अमर्यादित शब्दों का प्रयोग कर उन्हें आई लव यू कहते नजर आ रहे हैं। पहले टीचर ने इस सबको इग्नोर किया बच्चे हैं, सुधार जाएंगे, लेकिन उनकी बढ़ती हरकतों से महिला टीचर को डर लगने लगा और उन्होंने इन छात्रों की शिकायत मैनेजमेंट सहित पुलिस में कर दी।

Also Read -   पत्नी की जलती चिता में कूदा पति, देखकर मंजर चौक गए लोग

मामला मेरठ के थाना किठौर के डॉ. राम मनोहर स्मारक इंटर कॉलेज का है। यहां स्टूडेंटस ने शिक्षक और छात्र के रिश्ते को तार-तार कर दिया। वायरल वीडियो में छात्रों का एक ग्रुप कॉलेज में पढ़ाने वाली टीचर से प्यार का इजहार कर रहा है। दरअसल, कॉलेज में पढ़ने वाले छात्र अमन, कैफ और अतश ने टीचर को आई लव यू बोलते हुए वीडियो बना लिया और फिर उसको वायरल कर दिया।

Also Read -   UP: 15 वर्षीय स्कूली छात्रा पर डोली शिक्षक की नीयत, छेड़खानी का किया विरोध तो कर गया ऐसा कांड

वायरल वीडियो में बिना किसी डर के ये छात्र अपनी टीचर के लिए कितने अश्लील शब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं। भरी क्लास के अंदर ये छात्र टीचर को आई लव यू बोल रहे हैं और पूरी क्लास हंस रही है। महिला टीचर की शिकायत पर एसएसपी ने किठौर थाना पुलिस को इन सभी नामजद आरोपी छात्रों के खिलाफ आईटी ऐक्ट और छेड़छाड़ में मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

Also Read -   UP: 16 साल की लड़की से सामूहिक दुष्कर्म

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here