‘पति नही बनाता शारीरिक संबंध, पास जाती हूँ तो मारता है’, शिकायत लेकर थाने पहुँची महिला

0

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जी दरअसल यहाँ एक शिकायत महिला थाने पर एक पीड़िता ने अपने पति के खिलाफ दर्ज कराई है।

जी हाँ और बताया जा रहा है कि पीड़िता का पति आर्मी मे पदस्थ है और पीड़िता ने पुलिस को शिकायत करते हुए बताया कि उसकी शादी सितंबर 2020 मे हुई थी। आगे उसने बताया शादी रीति रिवाज के मुताबिक हुई लेकिन उसके कुछ ही दिनों बाद पति ने बुरा व्यवहार करना शुरू कर दिया। वह मारपीट करना, भूखे रखना और धमकी देना, इस तरह से भी प्रताड़ित करने लगा।

Also Read -   दुनिया का सबसे जहरीला सांप 'इनलैंड ताइपन', एक बार काटने से ही हो सकती है 100 से ज्यादा लोगों की मौत

आगे पीड़िता ने पुलिस को यह भी बताया कि शादी के काफी दिन बीत जाने के बाद भी पति प्रतीक सराफ ने उसके साथ शारीरिक संबंध नही बनाए। जी हाँ और जब उसने पति के साथ शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की तो मारपीट शुरू हो गई और इसी के साथ ही आर्थिक रूप से भी किसी तरह की कोई मदद नही की जा रही थी। पीड़िता ने कहा कि उसको उम्मीद थी कि पति जल्द ही उसके व्यवहार के कारण बदल जाएगा लेकिन ऐसा नही हुआ। बल्कि वह अलग-अलग तरह से और प्रताड़ित करने लगा। यह सब होने के बाद पति प्रतीक की हरकतों की जानकारी उसने सास माधुरी, ननद मंजरी, ससुर गजानन और जेठ तुषार सराफ को दी।

Also Read -   नये साल से बंद रहेंगे प्रदेश के सभी सरकारी स्कूल, सरकार ने आदेश किया जारी, कही लॉकडाउन तो नही लगने वाला

हालाँकि ससुरालवालों ने प्रतीक को समझाने की कोशिश भी नही की, उल्टा उसका सहयोग किया। जी हाँ और फिर सभी ने मिलकर लगातार प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। अंत मे तंग आकर पीड़िता ने इसकी जानकारी पति प्रतीक के कमांडिंग ऑफिसर और ब्रिगेड कमांडर को भी दी गई लेकिन जब उसमें कोई कुछ नहीं हो सका तो वह अपने मायके लौट गई और पूरे मामले की शिकायत महिला थाने मे कर दी।

Also Read -   लड़की को 'आइटम' कहना युवक को पड़ा भारी, कोर्ट ने सुनाई 1.5 साल की सजा

आप सभी को बता दें कि प्रतीक सराफ और उसका परिवार महाराष्ट्र के नागपुर मे रहता है। वहीं के परिचित के माध्यम से इंदौर मे रहने वाली पीड़िता का विवाह आर्मी मे पदस्थ प्रतीक से हुआ था। हालाँकि शादी के कुछ दिनों बाद ही वह उसको प्रताड़ित करने लगा था। अब फिलहाल इस पूरे मामले मे जांच अधिकारी दुर्गा सूर्यवंशी ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here