गंदी फ़िल्म दिखाकर पति बनाता है अप्राकृतिक सम्बन्ध, पीड़िता ने पुलिस से लगाई न्याय की गुहार

0
गंदी फ़िल्म दिखाकर पति बनाता है अप्राकृतिक सम्बन्ध, पीड़िता ने पुलिस से लगाई न्याय की गुहार

यूपी के अलीगढ़ से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक पीड़ित महिला ने अपने ही पति की ‘गंदी हरकत’ से परेशान होकर रोते हुए एसएसपी से गुहार लगाई है। पीड़िता ने पति पर अप्राकृतिक संबंध बनाने का आरोप लगाया है। साथ ही ससुरालियों पर मारपीट के आरोप लगाए हैं।

जानिए क्या है पूरा मामला
दरअसल, पूरा मामला जिले के थाना क्वार्सी क्षेत्र है। जहां पीड़िता की शादी एक साल पहले हुई थी। जहां पीड़िता का आरोप है कि उसका पति लंबे समय से उसके साथ पोर्न फिल्म दिखाकर अप्राकृतिक संबंध बनाता है, वहीं इसकी शिकायत जब उसने अपनी सास से की तो उसके द्वारा भी अपने बेटे का पक्ष लिया जाता है। पूरे मामले को लेकर पीड़िता अपनी मां के साथ एसएससी के दरबार में पहुंची और न्याय की गुहार लगाई है।

Also Read -   मैनपुरी उपचुनाव के लिए सपा ने डिंपल यादव को बनाया प्रत्याशी, मुलायम सिंह के निधन के बाद खाली हुई थी सीट

पीड़िता की मां ने भी लगाए आरोप
पीड़िता की मां ने आरोप लगाया, ‘मेरी बेटी को उसका पति गंदी-गंदी मूवी दिखाकर उसके साथ संबंध बनाता है। जब उसने इसकी शिकायत उसकी मां से की तो उन्होंने भी अपने बेटा का पक्ष लिया। उन्होंने (सास) कहा, मेरा बेटा जो बोलेगा वो ही तू करेगी।

Also Read -   मेडम जी देख लो, I Love You.. मेरठ में छात्रों ने ही किया टीचर का जीना मुहाल, हर जगह करते है छेड़खानी

बेटी शर्म की वजह से इतने साल तक यह सब सहती रही। इसके देवर, ससुर और सास ने इसका मार-मार के बुरा हाल कर दिया और गाली गलौच किया। शादी को एक साल हो गया है, कुछ ही समय बाद यह सब शुरू हो गया। जिसके बाद वह मामले की शिकायत लेकर एसएसपी ऑफिस पहुंची हैं।’

Also Read -   UP Weather Alert: यूपी के इन जिलों में होगी जोरदार बारिश, IMD ने जारी किया अलर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here