लोहा गलाने की भट्टी में मैनेजर की गिरने से मौत, फैक्ट्री मालिक पर लगाया हत्या का आरोप

0
लोहा गलाने की भट्टी में मैनेजर की गिरने से दर्दनाक मौत, फैक्ट्री मालिक पर लगाया हत्या का आरोप

हापुड़। जिले की एक लोहा गलाने वाली फैक्ट्री भट्टी में मैनेजर की गिरने से दर्दनाक मौत हो गई हैं। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए धौलाना पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, धौलाना थाना इलाके के यूपीएस आईडीसी क्षेत्र में ‘खेकड़ा कास्टिंग’ नाम से एक लोहा गलाने वाली फैक्ट्री है। इसमें गाजियाबाद के सिहानी निवासी अनुराग त्यागी बतौर मैनेजर फैक्ट्री में कर्मचारी थे। इसी बीच शनिवार को काम के दौरान संदिग्ध अवस्था में उनकी लोहा गलाने की भट्टी में गिरने से मौत हो गई हैं।

Also Read -   गोरखपुर: रेलवे स्टेशन पर नमाज पढ़ने का वीडियो वायरल, लोगों के पूछने पर यात्री ने दिया ये जबाब

कर्मचारी की मौत की सूचना पर परिवार में कोहराम मच गया। आनन-फानन में परिजन फैक्ट्री पहुंचे। परिजनों ने फैक्ट्री संचालक और अन्य पर आरोप लगाया कि उनके भाई को भट्टी में फेंककर मार डाला गया। उन्होंने पुलिस को हत्या की तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की है।

इस मामले को लेकर एएसपी मुकेश मिश्रा ने बताया, 25 नवंबर की दोपहर सूचना मिली कि धौलाना थाना इलाके के UPSIDC स्थित खेकड़ा इंडस्ट्रीज में एक कर्मचारी ने आग की भट्टी में कूदकर जान दे दी।

Also Read -   लड़की की लाश को कार से 12 किलोमीटर तक घसीटने का CCTV फुटेज आया सामने, देखें VIDEO

इस सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों से प्राप्त तहरीर के आधार पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। प्रत्यक्षदर्शियों से बयान लिए जा रहे हैं। साथ ही इस मामले में आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

उधर, हापुड़ एसपी दीपक भूकर के मुताबिक, पुलिस जांच में फैक्ट्री कर्मचारियों ने बताया है कि मैनेजर अनुराग त्यागी अचानक भट्टी में कूद गया था। अब मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही उचित कार्रवाई की जाएगी।

Also Read -   अंधविश्वास! हत्यारी बनी मां, 13 साल की बेटी का तौलिए से घोंटा गला, हुई मौत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here