शादी के बाद भी प्रेमी को नहीं भूल पाई दुल्हन, पति को पता चला तो रात में ही करा दी दूसरी शादी

0
शादी के बाद भी प्रेमी को नहीं भूल पाई दुल्हन, पति को पता चला तो रात में ही करा दी दूसरी शादी

पटना। विवाहित महिला शादी के बाद भी अपने प्रेमी को भूल नहीं पाई। जब प्रेमी उसके पति के गांव पहुंचा। तो पति की रजामंदी से महिला और उसके पुराने प्रेमी की शादी करवा दी गई।

बताया जाता है कि मिर्जापुर के रहने वाले विश्वजित भगत ऑटो चलाने का काम करता है। करीब चार महीने पूर्व बख्तियारपुर की रहने वाली आरती नाम की लड़की से उसे इश्क हो गया। दोनो प्रेमी प्रेमिका ने साथ जीने और मरने की कसमें खाई और दोनों साथ रहने का फैसला ले लिया। इस बीच, दोनों ने अपनी मर्जी से दो महीने पहले शादी कर ली।

Also Read -   Money Plant Upay: शुक्रवार के दिन करें मनी प्लांट से जुड़ा ये उपाय, बरसेंगी मां लक्ष्मी की कृपा और होगी पैसों की बारिश

अभी विवाह के दो ही महीने ही गुजरे थे कि बख्तियारपुर के रहने वाले अभिराज नाम का एक युवक अपनी पूर्व की प्रेमिका आरती के ससुराल मिर्जापुर पहुंच गया। इस दौरान आरती भी अपने पहले प्रेमी को भूल नहीं पाई थी। वह भी अपने पुराने प्रेमी से मिलने उसके पास पहुंच गयी।

Also Read -   गैंगवार से दहला राज्य, कुख्यात गैंगस्टर राजू ठेठ पर बरसाईं गोलियां, मौके पर हुई मौत

बताया गया कि गांव वालो ने दोनों को मिलते देख लिया और दोनों को पकड़ लिया। प्रेमी-प्रेमिका के पकड़े जाने के बाद गांव में तरह तरह की चर्चा होने लगी।

फिर दोनों के परिजनों को इसकी सूचना दी गई और फिर रात में पति की रजामंदी के बाद पति के घर में ही आरती की शादी पहले प्रेमी अभिराज से करा दी गई। फिल्मी पटकथा जैसी घटना की चर्चा इलाके में खूब हो रही है।

Also Read -   Dengue Virus: डेंगू होने पर शरीर में दिखते हैं ये लक्षण, भूलकर भी न करें ये काम, नही तो हो सकती है…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here