मैनपुरी उपचुनाव: SP प्रत्याशी के लिए इटावा रेलवे इंक्वायरी से हुआ प्रचार, लगाए गए डिंपल यादव जिंदाबाद के नारे, जांच शुरू

0

इटावा: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव में भाजपा और समाजवादी पार्टी के बीच जबरदस्त सियासी घमासान देखने को मिल रहा है। दोनों पार्टियां चुनाव में अपने प्रत्याशी को जिताने के लिए पूरा जोर लगा रही हैं।

इसी बीच इटावा रेलवे स्टेशन की इंक्वायरी से सपा प्रत्याशी डिंपल य़ादव के समर्थन में नारे लगवाए जाने का आरोप लगाया गया है। आरोप है कि डिंपल यादव के समर्थन में नारे लगवा कर उन्हें वोट देने की अपील की गई है। वहीं इस पूरे मामले पर बीजेपी ने कहा है कि हार के डर से सपा गुंडई पर उतर आई है। समाजवादी पार्टी सरकारी मशीनरी का दुरूपयोग करने में लगी है

Also Read -   इंसाफ नही मिला तो बेटे संग दे दूंगी जान, CM योगी से न्याय की गुहार लगाने पहुंची रेप पीड़िता

इंक्वायरी विंडो से की गई वोट देने की अपील।

बता दें कि भाजपा ने मामले की शिकायत रेलवे और चुनाव आयोग से करने की बात कही है। बीते शनिवार की रात 10 बजे के आसपास इटावा जंक्शन स्टेशन के इंक्वायरी विंडो से ट्रेन की अनाउंसमेंट की जगह सपा प्रत्याशी डिंपल यादव जिंदाबाद के नारे लगने लगे। मामला यहीं पर नहीं रुका इसके बाद संदेश के माध्यम से सपा प्रत्याशी को वोट देने की अपील भी की गई। यह देख स्टेशन पर मौजूद अन्य यात्री भी चौंक गए। वहीं कुछ यात्रियों ने इंक्वायरी विंडो पर जाकर मामले की शिकायत की। जिसके बाद ड्यूटी पर तैनात रेलवेकर्मियों ने मामले की जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को दी।

Also Read -   शादी में जयमाला के दौरान दुल्हन ने दूल्हे को जड़े थप्पड़ पे थप्पड़, सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा वायरल

स्टेशन पर मौजूद यात्रियों ने जताई नाराजगी।

फिलहाल अधिकारी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रहे हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार, रेलवे यूनियन के कुछ कर्मी प्रयागराज जा रहे थे। इसी बीच कुछ कर्मियों ने इंक्वायरी विंडो के भीतर घुसकर सपा प्रत्याशी के लिए यह संदेश प्रसारित कर दिया। वहीं इस तरह का मामला सामने आने के बाद स्टेशन पर मौजूद कुछ लोगों ने नाराजगी भी जाहिर की है। राजकीय रेलवे पुलिस थाने पर मामले की शिकायत की गई है। इस पूरे मामले पर भाजपा प्रत्याशी रघुराज शाक्य ने कहा कि यह करतूत सपा के हार जाने की बौखलाहट को दिखाता है। उन्होंने कहा कि पार्टी के सत्ता में नहीं होने पर ऐसी गुंडागर्दी कर रही है। शाक्य ने कहा कि सपा को जनता सबक सिखाएगी। साथ ही उन्होंने कहा कि वह मामले की शिकायत चुनाव आयोग से करेंगे।

Also Read -   औरैया: कंटेनर ने ऑटो मे मारी जोरदार टक्कर, गोद भराई मे गए एक ही परिवार के 9 लोग हादसे का शिकार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here