Twitter यूजर्स को Jail में डालेंगे Elon Musk, जल्दी से करें ये काम

0
Twitter यूजर्स को Jail में डालेंगे Elon Musk, जल्दी से करें ये काम

Twitter यूज करते हैं तो सावधान, Elon Musk आपको जेल में डाल सकते हैं। जी हां, ट्विटर के सीईओ एलन मस्क ने सुझाव दिया है कि कंपनी अपनी पॉलिसी का उल्लंघन करने के लिए यूजर्स को वर्चुअल जेल में बंद कर सकती है। एक ट्विटर फॉलोअर्स ने यूजर्स को “Twitter jail” में डालकर माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट को बेहतर बनाने के लिए मस्क के लिए एक सुझाव शेयर किया।

Also Read -   बंदर ने की मासूम बच्ची को किडनैप करने की कोशिश, CCTV कैमरा में कैद हुई घटना

एक यूजर ने पोस्ट किया “ट्वीट सजेशन 2: ट्विटर जेल! बैन का कारण, उल्लंघनों की संख्या, साथ ही अकाउंट कब फ्री होगा, दोनों शेयर करें।” मस्क ने जवाब दिया: “सहमत”। माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म को बेहतर बनाने के लिए ट्विटर यूजर ने एक और बदलाव का भी सुझाव दिया।

यूजर ने पोस्ट किया। “ट्विट सजेशनन: ट्वीट एक्टिविटी बटन पर रीच स्टैस्टिक जोड़ें। इंप्रेशन स्टैट देखने में अच्छा है लेकिन बहुत उपयोगी नहीं है,” मस्क ने कहा: “गुड आइडिया।”

Also Read -   पाकिस्तानी एक्ट्रेस सजल अली का शाहरूख खान के बेटे आर्यन पर आया दिल, शेयर की ऐसी पोस्ट

अपनी नई प्रोडक्ट एन्हांसमेंट अनाउंसमेंट में से एक में, मस्क ने पिछले हफ्ते ट्वीट किया था कि माइक्रोब्लॉगिंग साइट एक समाधान पर काम कर रही है ताकि ऑटोमैटिकली लंबे फॉर्म वाले टेक्स्ट को थ्रेड्स में बदला जा सके, क्योंकि ट्विटर केवल 280 कैरेक्टर्स की अनुमति देता है जो यूजर के लिए एक लंबा टेक्स्ट लिखना चुनौतीपूर्ण बनाता है। इस हफ्ते की शुरुआत में उन्होंने कहा था कि कंपनी माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर अपलोड के समय को तेज करने पर काम करेगी, जिसमें वीडियो को सर्वोच्च प्राथमिकता दी जाएगी।

Also Read -   शख्स ने एक रात के लिए खरीदी लड़की, शराब के नशे में कान चबाकर खा गई सेक्स वर्कर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here